शाहरुख खान के मन्नत में आप भी ले सकते है कमरा, जानें कितनी कीमत करनी होगी अदा…

0
145

शाहरुख खान हिंदी सिनेमा जगत के बहुत बड़े अभिनेता माने जाते हैं। शाहरुख खान की गिनती बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में की जाती है। इसके पीछे कारण है उनके कड़ी मेहनत और लगन। शाहरुख खान ने बॉलीवुड में एक साथ कई सुपरहिट पिक्चरें भी है। इसीलिए आज के समय में बच्चा बच्चा उन्हें जानता है और सभी उनकी इज्जत भी करते हैं। शाहरुख खान हाल ही में खूब सुर्खियों में चल रहे हैं जब उनसे उनके एक फैन ने मन्नत में एक कमरा किराए पर लेने की बात की थी इस पर शाहरुख खान ने क्या रोचक जवाब दिया था आइए जानते हैं।

हिंदुस्तान में करीबन सभी लोग बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के मशहूर बंगले मन्नत के बारे में जानते ही हैं। शाहरुख खान का यह मशहूर वाला मन्नत मुंबई में स्थित है। साथ ही दुनिया के मशहूर बंगलो की लिस्ट में भी शुमार होता नजर आ रहा है। मुंबई घूमने गए लोग शाहरुख खान के बंगले मन्नत को देखने के लिए भी अट्ठा होते हैं अक्सर शाहरुख खान के घर मन्नत के आगे जमावड़ा लगा रहता है। इसी बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शाहरुख खान का घर मन्नत कितना मशहूर और लग्जरियस है।

आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक फैशन रखा था जिसका नाम था आस्क एस आर के सेशन। इस सेशन के दौरान शाहरुख खान के फैन इनसे इनकी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही तरह के सवाल पूछते हुए दिखाई दिए। एक सोशल मीडिया यूजेर ने तो शाहरुख खान से ये अजीब सा सवाल ही पूछ लिया था उसने कहा कि, “सर मुझे मन्नत में एक रूम रेंट पर चाहिए, कितने में मिलेगा’’। साथ ही शाहरुख ने इस सवाल का जवाब देते हुए लिखा कि,”30 साल की मेहनत लगेगी, देने के लिए तैयार है।”

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख ने यह बंगला साल 2001 में खरीदा था। उस समय में भी इस बंगले की कीमत करीबन 13.32 करोड़ रुपए थी। परंतु आज अगर इस बंगले की कीमत की बात करेंगे तो यह तकरीबन 200 करोड़ रुपए है। साथ ही पहले इस बंगले का नाम विला वियना था।लेकिन जब शाहरुख खान का दिल इस बंगले पर आया और उन्होंने इसे खरीदा तब उन्होंने इस बंगले का नाम मन्नत रख दिया। शाहरुख खान का यह बंगला आज दुनिया भर में मशहूर हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here