घर पर पड़े पुराने सिक्कों को ऑनलाइन बेचकर आप भी अपनी जेब पैसों से भर सकते हैं, यहां जाने केसे…

0
402

आजकल की इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में हर कोई यह चाहता है कि वह कम समय में बिना मेहनत करें बहुत सारा पैसा कमा ले। वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जो बहुत सारी दौलत का सपना तो देखते हैं लेकिन इतनी मेहनत नहीं करना चाहते। अगर आपको भी बिना मेहनत करें घर बैठे लखपति बनना है तो यह खबर आपके लिए ही है। क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको पैसे कमाने के इस तरीके के बारे में बताएंगे जो आपने शायद ही सुना हो।

हम आपको आज इस तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप घर बैठे बिना मेहनत करे ही आसानी से लाखों कमा लेंगे। आपको केवल अपने घर पर पड़े पुराने जंग लगे सिक्के और दुर्लभ नोटों को ऑनलाइन बाजार में बेचना है। क्योंकि ऑनलाइन बाजार में ऐसे पुराने नोट पुराने सिक्कों की खरीदी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है बहुत सारे ऐसे शौकीन लोग हैं जो अपने शौक के कारण ऐसे पुराने सिक्के और दुर्लभ नोटों को खरीद लेते हैं।

वही ऐसे लोगों की भी कोई कमी नहीं है जो धार्मिक ना हो। अगर आपके पास कोई ऐसा विशेष नोट मौजूद है इसके सीरियल नंबर के अंत में 786 आता हो तो आप ऐसे नोटों को बड़ी आसानी से ऑनलाइन बाजार में बेच सकते हैं क्योंकि 786 नंबर इस्लाम धर्म में बहुत पवित्र माना जाता है। भैया के 25 पैसे का चांदी वाला सिक्का भी आपके पास मौजूद है तो आप उसे भी बेच लाखों कमा सकते हैं क्योंकि हिंदू धर्म चांदी का विशेष महत्व है।

अगर आपके पास भी कोई ऐसा दुर्लभ नोटिया से कम मौजूद है और आप उसे ऑनलाइन बाजार में बेचना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको अपने उस सिक्के को बेचने के लिए coinbazar.com या OLX जैसी वेबसाइट पर जाकर अपने आप को एक विक्रेता के रूप में रजिस्टर कर लेना है बाद में अपने नोट सिक्के की साफ तस्वीर खींचकर वहां शेयर करनी है इसके बाद जिस किसी को भी होगी मैं आपसे संपर्क खरीद लेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here