₹10 के इस नोट से आज ही अपनी जेब में भरे कई लाख, घर बैठे ही होगी कमाई…

आज के इस दौर में हर कोई कम समय में ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाना चाहता है वहीं कुछ लोग इसके लिए कड़ी मेहनत भी करते हैं लेकिन सफल नहीं हो पाते वहीं कुछ लोग शॉर्टकट तरीके से पैसा बनाने के बारे में सोचते हैं तो वही हम आपको आज एक ऐसे ही तरीके के बारे में बताइए जहां आप अपने पुराने नोटों को ऑनलाइन बाजार में बेच अपनी जेब लाखों से भर पाएंगे।

हाल ही के दिनों में पुराने नोट और सिक्कों की मांग दिन प्रतिदिन बढ़ती दिखाई दे रही है। आपने उन लोगों के बारे में तो अवश्य ही सुना होगा जो पुराने चीजों को खरीदने का शौक रखते हैं ऐसे ही लोग पुराने नोटों और सिक्कों को जमा करने के भी शौकीन होते हैं जो आपसे आपके इन सिक्कों के बदले आपको मुंह मांगी कीमत दे देंगे। वही हाल ही में ₹10 के पुराने नोट की मांग ऑनलाइन बाजार में बहुत ज्यादा बढ़ गई है।

s l500 min

अगर आपके पास ₹10 का पुराना नोट मौजूद है तो आप आसानी से उसे ऑनलाइन बाजार में बेचकर 5 लाख तक कमा सकते हैं। आपका ₹10 का नोट विशेष होना चाहिए इसके सीरियल नंबर के अंत में 786 आना चाहिए। क्योंकि 786 नंबर का इस्लाम धर्म में विशेष महत्व होता है लोग इसे अपने पास अपनी जेब में अपने पर्स में रखना अधिक शुभ मानते हैं यही कारण है कि यह नोट इतना ज्यादा कीमत पर बेचा जाता है।

अगर आपके पास भी कोई ऐसा विशेष नोट मौजूद है जिसे आप ऑनलाइन बाजार में बेचना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको olx.com या पॉइंट bazar.com जैसी वेबसाइट पर जाकर अपने आप को एक विक्रेता के रूप में रजिस्टर करना होगा इसके बाद अपने उस विशेष नोट की साफ तस्वीर खींचकर वहां शेयर करनी होगी। इसके बाद जिस किसी को भी आपके इस नोट में रुचि होगी वह आपसे इसे खरीदने की मांग करेगा और नियम में भुगतान की शर्तों के अनुसार आप उसे बेच पाएंगे।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment