in

रश्मि देसाई को क्यों मांगनी पड़ी मुंबई पुलिस से मदद, फैंस ने रश्मि देसाई को किया ट्रोल

टीवी का पॉपुलर चेहरा रश्मि देसाई लो काफी पसंद करते हैं काफी सालों से सबकी फेवरेट बनी हुई है। बिग बॉस 13 से उनको एक नई पहचान मिली और लोगों को रश्मि का  असली अवतार भी काफी पसंद आया। बिग बॉस से रश्मि के फैंस को रश्मि असली जिंदगी में कैसी है  यह जानने का मौका मिला।

रश्मि देसाई बिग बॉस 15 में भी नजर आई और वहां पर उनकी और उमर रियाज के बीच की केमिस्ट्री उनके फैंस को काफी पसंद आई। माना जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अभी तक इस पर रश्मि और उमर रियाज ने कुछ नहीं बोला है।

दोनों को बिग बॉस के बाहर अक्सर मिलते देखा है इस पर रश्मि से एक इंटरव्यू में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हो सकता है उमर किसी और को पसंद करता हो वह अपनी जिंदगी को बहुत पर्सनल रखता है कुछ शेयर नहीं करता मुझसे और इस चीज के लिए में उसकी इज्जत करती हूं सबकी अपनी जिंदगी होती है।

रश्मि ने आगे कहा कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। रश्मि ने इंटरव्यू में कहा कि हम एक दूसरे की इज्जत करते हैं हमारा दोस्ती वाला बांड है जिसमें हम बहुत लड़ते भी हैं और प्यार से भी रहते हैं लेकिन इससे ज्यादा हमारे बीच कुछ नहीं है लोगों को हमारा साथ रहना बेहद पसंद है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.