आखिर क्यों महेश भट्ट अपनी बेटी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी नहीं होने देना चाहते?

बॉलीवुड की दुनिया में सभी लाइम लाइट का हिस्सा रहना चाहता है क्योंकि उनका करियर ही इस पर निर्भर करता है। बॉलीवुड में कब किसके साथ रिलेशन में आ जाए पता ही नहीं चलता। यहां पर किसी की उम्र नहीं देखी जाती। क्योंकि लगता है यहां प्यार बहुत कम है। कुल मिलाकर, ऐसे मामले हैं जहां रिश्तों की ओर पैसे की प्रवृत्ति होती है।

alia bhatt 1

बॉलीवुड में अभी सबसे चर्चित और अविवाहित जोड़ी कौन सी है? आपके सामने कितने ही नाम आएंगे। लेकिन एक कपल ऐसा भी है जो काफी चर्चा में रहता है। दोनों फिलहाल लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। तो अब कौन है? अगर आप इसके बारे में उत्सुक हैं, तो हमें विस्तार से बताएं।

यह जोड़ी है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट है। जो काफी चर्चा में रहते हैं रणबीर के पापा ऋषि कपूर के जाने के बाद भी आलिया भट्ट उनके साथ ही थी।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अभिनेता रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। यह खबरें भी आ रही है की यह दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे। लेकिन उनकी शादी में आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट एक विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं। मेहश भट्ट के अनुसार आलिया भट्ट को कभी शादी नहीं करनी चाहिए।

महेश भट्ट चाहते हैं कि आलिया भट्ट जीवन भर उनके साथ रहे। इसलिए महेश भट्ट बार-बार उनकी शादी का विरोध कर रहे हैं। महेश भट्ट एक अच्छे डायरेक्टर के रूप में जाने जाते है। महेश भट्ट ने कई फिल्मों को डायरेक्ट किया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने महेश भट्ट के इस विरोध के पीछे की असली वजह बताई। आलिया ने कहा, “मेरे पिता मेरा बहुत ख्याल रखते हैं। स्वाभाविक रूप से एक पिता है। देखभाल करने के लिए भले ही मैं फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर जाऊं, वे मुझे हर दिन फोन करते हैं। वे चाहते हैं कि मैं हर समय उनकी आंखों के सामने रहूं। अगर तुम बाहर जाते हो, तो मैं तुम्हें अक्सर मज़ाक में बाथरूम में बंद कर दूंगा। अब इनमें से कुछ चीजों को प्यार के रूप में लिया जा सकता है।

आलिया आगे कहती हैं कि उन्हें लगता है कि मुझे कभी शादी नहीं करनी चाहिए। क्‍योंकि मैं उनसे दूर हो जाउंगी। इसलिए वे मेरी शादी के खिलाफ हैं।” आलिया इन दिनों रणबीर कपूर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में हैं।

यह तो सभी जानते हैं। क्योंकि दोनों ने इसे कभी भी मीडिया से दूर नहीं रखा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आलिया को बहुत ही कम उम्र में रणबीर से प्यार हो गया था। आलिया को ग्यारह साल की उम्र में रणबीर से प्यार हो गया था। जो प्यार बाद में कामयाब हुआ।

आपको यह आर्टिकल कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताए और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर कीजिए।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment