तांडव को लेकर क्यों हुआ तांडव?

• तांडव वेब सीरीस अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट की सैफ अली खान, डिंपल कबाड़िया, सुनील ग्रोवर, ज़ीशान अयूब इस सिरिस के मुख्य कलाकार है। ये OTT प्लेफॉर्म अमेज़ॉन पर 15 जनवरी को रीलीज़ की गई है।

• तांडव को काफी ज्यादा भाजपा कार्य कर्ताओ के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। गाजियाबाद लोनी के विद्यायक नंद किशोर गुज्जर, महाराष्ट्र के राम कदम, दिल्ली के कपिल मिश्रा, भाजपा सासंद मनोज कोटक और भी कई कार्य कर्ताओ ने सूचना और प्रसासन मंत्री परकास जावड़ेकर को शिकायत खत लिखा और उन सबकी मांग है तांडव को बेन किया जाए और तांडव के कलाकारों क खिलाफ एक्शन लिया जाए।

• आखिर ऐसा क्या है तांडव में जो इसका इतना विरोध किया जा रहा आईये जानते है। तांडव में एक सीन में दिखाया गया ज़ीशान अयूब भगवान शिव जी का रोल निभा रहे है और उस रोल में वो उपसब्द (गाली) बोल रहे है। इसी वजह से लोगों का कहना है कि कब तक हिन्दू देवी देवताओ को बदनाम किया जाएगा।

• तांडव के ऊपर तांडव होते देख अली अब्बास जफर ने मांगी माफ़ी बोलै ये वेब सिरिस काल्पनिक है इसके सभी किरदार काल्पनिक है और हमारे कास्ट या मेकर्स ने कभी नही चाहा की हम किसी भी धर्म, जाति, मज़हब को लेके किसी को ठेस पहुचाये फिर भी अगर किसी को ठेस पहुची है तो हम आपसे माफी चाहते है।

सोर्स- ऑनलाइन

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment