in

नीतू कपूर ने आखिर ऐसा क्यों कहा कियारा आडवाणी के लिए की “यह अच्छी वाइफ बनेंगी”

काफी समय से कियारा और सिद्धार्थ की रिलेशनशिप की अफवा उड़ रही हैं। इसी बीच नीतू कपूर का एक बयान सामने आया वो भी कियारा आडवाणी के लिए नीतू कपूर ने कहा की कियारा वह एक अच्छी पत्नी बनेंगी। नीतू कपूर ने इंटरव्यू में आगे हर शादी में जरूरी नही दोनो लोग एक जैसी सोच के हो सबको अपनी हिस्से की दिक्कते मिली होती है। शादी जैसे रिश्ते में पेशेंस होना बहुत जरूरी है। सबकी जिंदगी में कुछ न कुछ प्रॉब्लम्स होती है। हमेशा आपकी शादी शुदा जिंदगी खुशहाल नही रहती है। सबको अपनी शादी शुदा जिंदगी में कुछ ना कुछ त्याग करना पड़ता है। एक दूसरे की फैमिली के साथ एडजस्टमेंट भी करना पड़ता है।

नीतू कपूर अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो ’ के इंटरव्यू में उनसे पूछा गया की कियारा कैसी एक्टर है तो नीतू कपूर ने कहा की वह बहुत अच्छी लड़की है। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को अक्सर एक साथ देखा जाता है। लेकिन दोनो ने अपने रिलेशनशिप को लेकर अभी तक कुछ भी नही बताया है।

कियारा से जब एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ और उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की ऐसी अफवाओं में खुद को सैफ नही समझती और यह सब मेरी फैमिली को भी प्रभावित करता है। जब दो लोगो का आपस में नाम जोड़ा जाता है तब ऐसे अफवा आती कहा से है। मेरी प्रोफेशनल लाइफ में मुझे यह सब कभी फेस नही करना पड़ा।

कियारा आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में व्यस्त है। इस फिल्म में कियारा वरुण धवन की पत्नी की भूमिका में हैं। दोनो अपनी शादी शुदा जिंदगी से परेशान होते है और तलाक लेने की सोचते है लेकिन जब वह यह सब अपनी फैमिली में बताने का सोचते है तब वरुण के पापा यानी अनिल कपूर पहले से ही अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते अपनी पत्नी को तलाक देने वाले होते है। फिल्म में कैसे टूटे रिश्ते को जोड़ा जाता है यही सब संदेश दे रहे है। राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल, प्राजक्ता कोहली मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.