in

मलाइका अरोड़ा ने सबके सामने क्यों बोला मुझे सलमान खान ने नहीं बनाया, में अपने दम सब हाशिल किया है

मलाइका अरोड़ा आए दिन अपनी निजी जिंदगी के चलते मीडिया में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी। दोनो के एक बच्चा भी है अरहान खान। मलाइका अरोड़ा की शादी महज 19 साल ही चल पाई। उसके बाद अरबाज और मलाइका तलाक लेकर अलग हो गए।

मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड में आइटम सॉन्ग्स की क्वीन माना जाता हैं। मलाइका ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट आइटम सॉन्ग किया है शाहरुख खान के साथ ‘छईन्या छईन्या’ और सलमान के साथ फिल्म दबंग का ‘मुन्नी बदनाम हुई’ आइटम सॉन्ग किया था जो बहुत ज्यादा हिट हुआ। मलाइका के डांस के सब दीवाने है।

बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बनाने के बाद भी मलाइका को सबके सामने सफाई देनी पड़ी की वह सेल्फ मेड है। यह सब हुआ था बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के कारण। उन्होंने एक बार मीडिया में कह दिया था की मलाइका सलमान खान की वजह से जानी जाती है सलमान खान की वजह से उन्हें आइटम गर्ल का खिताब मिल गया। वैसे देखा जाए तो उन्हें ज्यादातर सॉन्ग्स सलमान की वजह से ही मिले थे।

मलाइका अरोड़ा राखी सावंत के इस बयान पर बहुत भड़की थी। इसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा की अगर सलमान की वजह से मुझे आइटम सॉन्ग्स मिले होते तो सलमान की हर फिल्म में मैं ही आइटम सॉन्ग्स कर रही होती। मुझे सलमान खान ने नही बनाया में खुद से बनी हु में सेल्फ मेड हु। मलाइका अरोड़ा आजकल वैसे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में रहने की वजह से भी चर्चा में रहती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.