उर्फी के खिलाफ क्यों देखने को मिले सेलिब्रिटीज, पॉपुलैरिटी का है डर या अतरंगी आउट फिट है वजह…

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अक्सर ही अपने अतरंगी फैशन के साथ-साथ अपने बेझिझक और बेबाक स्वभाव के लिए भी जानी जाती है। साथ ही हमने पहले भी उर्फी के कई बार सेलिब्रिटी इसके साथ पंगे देखे हैं। उर्फी ने पहले भी सेलिब्रिटीज को दो टूक जवाब दिया है। अगर आपको और भी उनके स्वभाव के बारे में नहीं पता तो आइए आपको आगे इस आर्टिकल के जरिए बताते हैं।

✓[925+] Urfi Javed Images, HD Photos (1080p), Wallpapers (Android/iPhone)  (2022)

उर्फी का नाम सुनते ही अक्सर ही उनके जानने वालों के दिमाग में यही सवाल आता है कि आज उर्फी में किस तरीके का फैशन सेंस एंड अतरंगी आउटफिट ट्राई किया होगा। उर्फी अपने अतरंगी फैशन के साथ साथ अपनी बोल्ड अदाओं से भी हर किसी को अपना दीवाना बनाए हुए हैं। ऊर्फी जावेद अक्सर ही अपने फैशन को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों बटोरती दिखती हैं।

5 Lesser Known Facts About Internet Sensation Urfi Javed

सूत्रों की मानें तो हाल ही में उर्फी जावेद और अभिनेत्री चाहत खन्ना के बीच बोलचाल थोड़ी खराब दिखाई दी थी। अभिनेत्री चाहत खन्ना ने कहा था कि अगर कोई बीच सड़क पर अपने कपड़े उतार देगी तो क्या इंडियन मीडिया उसे सेलिब्रिटी बना देगी? क्या इंडियन मीडिया इतना ज्यादा कमजोर है?। इस बात पर ऐसे उर्फी जावेद ने जवाब दिया कि तुम बस जल रही हो क्योंकि पैसे देने के बावजूद भी पेपराजी तुम्हें कवर नहीं किया।

Video: Urfi Javed wears a blue bikini, raises the temperature, looks like  this in wet socks – PressWire18

जिसके बाद चाहत ने उर्फी को ब्लॉक कर मामले को रफा-दफा करना सही समझा।बता दे कि ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद के साथ ऐसा कुछ देखने को मिला हो पहले भी बॉलीवुड के स्टार उर्फी जावेद पर अच्छे खासे ताने कस चुके हैं। उर्फी ने उन्हें भी अच्छे खासे जवाब दिए हैं। पहले भी उर्फी ने सुजैन खान की बहन फराह खान और अभिनेत्री कश्मीरा शाह को उन्हीं की भाषा में जवाब दिए हैं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment