in

सलमान खान के बाद कौन होगा 500 करोड़ रुपये की सम्पति का वारिस? सलमान ने किया एलान?

500 करोड रुपये की सम्पति के मालिक सलमान खान पर हजारो लड़किया मरती है , इसके बावजूद सलमान खान शादी नही करना चाहते। फैंस सलमान खान की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले सलमान खान की शादी से जोड़ी कोई ना कोई खबर रोज सुर्खियो मे रहती है।

कई फैंस का यह मानना है कि उनका सच्चा प्यार तो ऐश्वर्या राय थी। एक टाइम था जब सलमान खान और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस एश्वर्या राय के प्यार के चर्चे चारो ओर रहते थे। सलमान खान आज भी शायद अपने प्यार को भुल नही पाये।ऐसे मे एक खास खबर काफी सुर्खियो मे है। कि सलमान खान के बाद कौन होगा ,उनकी सम्पति का मालिक।

हम सब को पता है कि बॉलीवुड एक्टर अभिताभ बच्चन का एक ही बेटा है,अभिषेक बच्चन।अमिताभ बच्चन के बाद उनकी सारी प्राॅपटी का एकमात्र वारिस अभिषेक बच्चन ही  होगा। वही किंग खान की सम्पति उनके बाद उनके दोनो बेटो को मिलेगी। जिन स्टार्स के बच्चे न हो के कारण उनकी सम्पति की वारिस उनके  पत्नी होगी।

आप को बता दे कि हाल ही मे बॉलीवुड एक्टर वेटरन ने अपनी 700 करोड रुपये की सम्पति अपनी पत्नी सायरा बानू के नाम की है।खास खबर यह है कि बॉलीवुड के भाई जान यानि सलमान खान की अभी  तक शादी नही हुई है तो उनके बाद उनकी सारी सम्पति का वारिस कौन होगा। बता दे कि सलमान खान को जानने के लिए किसी पहचान की जरुरत नही है।

उन्होने अपनी मेहनत से अपनी जिंदगी मे वो मुकाम हासिल किया है,जँहा से उन्हे हर कोई जानता है। सलमान खान ने अपने जीवन मे जितनी भी फिल्मे बनाई है ,वे सभी काफी हिट रही। सलमान खान  ने फिल्मो के ज़रिये करोड़ो का बिजनेस किया है। खबरो के अनुसार सलमान खान की कर्ई फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप भी हुई है।

सलमान खान ने अपनी सुपरहिट फिल्मो से लगभग 5000 करोड रुपये की सम्पति बनाई है।सोशल मिडिया पर एक खबर काफी चर्चा मे है।सलमान खान के फैंस यह जानने के लिए काफी बेहताब है ,की आखिर सलमान खान ने अब तक शादी क्यो नही की ।सलमान खान का  शादी करने के बारे मे क्या विचार है ।क्या वे शादी करना चाहते है।

अगर सलमान खान ने शादी नही कि तो उनके बाद उनकी 500 करोड़ रुपये की सम्पति का वारिस कौन होगा। सलमान खान ने इन सब बातो का जवाब देना सही नही समझा।लेकिन सलमान खान ने एक खास बात से पर्दा उठाया है।उन्होने कहा का मै शादी कंरू या न कंरू।लेकिन मेरे बाद मेरी आधी सम्पति ट्रस्ट मे दान की जायेगी।

सलमान खान ने यह सब बाते एक इंटरव्यू के दौरान कही।अब फैंस को इस बात का तो पता चल ही गया है कि सलमान खान की सम्पति का मालिक उनके बाद कौन होगा।  बता दे कि सलमान खान शादी करने के मूड मे तो बिल्कुल नही है।तो कहा जा सकता है कि उनकी आधी सम्पति ट्रस्ट मे दान मे जाना पका है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.