in

शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान में से कौन है सबसे अधिकअमीर?

बॉलीवुड में सबसे अधिक टैक्स देने वाले अभिनेता अक्षय कुमार की एक साल में 3-4 फिल्में रिलीज़ करते है। अगर इसका मतलब इनकी कमाई बॉलीवुड के सभी अभिनेताओं से अधिक है। अगर बात बॉलीवुड की खान तिगड़ी की तो यह सबसे हिट फिल्में देते है पुरे साल में।

आमिर खान, शाहरुख़ खान और सलमान खान ऐसे नाम है जिनके केवल नाम से फिल्म हिट हो जाती है। वैसे तो इन तीनो स्टार ने खूब पैसे कमाए है लेकिन इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले है की इन तीनो अभिनेता में से सबसे अधिक पैसे किसके पास है।

सबसे पहले हम बात करते है बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान यानि के सलमान खान की, तो एक समय ऐसा भी था जब लोग सलमान सलमान खान के हेयर स्टाइल से लेकर कपड़ो तक लोग कॉपी करते थे। सलमान खान की हर फिल्म करोड़ो रूपए का बिज़नेस करती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के पास फ़िलहाल 2100 करोड़ से भी अधिक की संपत्ति है।

अगर बात करें शाहरुख़ खान की तो शाहरुख़ खान के पास मुंबई और विदेश में कई अलग अलग लोकेशन पर बेहतरीन प्रॉपर्टीज है। शाहरुख़ की पॉपुलैरिटी इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेश में भी बहुत है। शाहरुख़ खान के पास अभी 4000 करोड़ संपत्ति के मालिक है।

आखिर में बात करते है बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की तो आमिर खान साल में क्रिसमस के दिन एक फिल्म रिलीज़ करती है जो हर बार की तरह नए रिकॉर्ड बनाती है। आमिर खान बॉलीवुड में शुरू से ही अपनी फिल्मों के कारण काफी चर्चा में रहते है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान के पास 1200 करोड़ से भी अधिक रुपये है।

इन रिपोर्ट्स से पता चलता है की इन तीनो खान में सबसे अधिक पैसे शाहरुख़ खान के पास है। सायद इसके पीछे की वजह शाहरुख़ की पॉपुलैरिटी है। क्योंकि शाहरुख़ खान को भारत से बाहर अलग अलग देश से लोग पसंद करते है।

यह जानकारी हमने इंटरनेट पर मौजूद डाटा से प्राप्त की है। अगर इसके लिए आपके पास कोई सुझाव है तो आप हमें कमेंट करके जरूर बता सकते है।

यह आर्टिकल अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और कमेंट करके जरूर बताये की यह आर्टिकल आपको कैसा लगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *