सिद्धार्थ संग नाचते-नाचते अभिनेत्री की ड्रेस उठी उपर, हुई बड़े उप्स मोमेंट का शिकार….

लंबे इंतजार के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म यारी अब सिनेमाघरों में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है। साथी फिल्म ने एवरेज 5 करोड की ओपनिंग कर फिल्म को अच्छी रिव्यू दिए है। फिल्म में हमें सिद्धार्थ मल्होत्रा संग रकुल प्रीत में लीड रोल में दिखाई देंगे। इसके साथ ही बॉलीवुड जगत के बड़े स्टार मनोज बाजपाई भी हमें इस फिल्म में दिखाई देंगे। फिल्म पिछले शुक्रवार को ही घरों में लगी है।

फिल्म के प्रमोशन के लिए अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत में खूब कड़ी मशक्कत की। वही फिल्म को लेकर हमें कुछ लोगों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिली। कुछ लोगों ने तो फिल्म के खिलाफ याचिका ही दायर कर दी उनके मुताबिक उन्हें फिल्म में कुछ आपत्तिजनक दृश्य दिखाई दिए। लेकिन कोर्ट ने उनके इस दावे को पूर्ण खारिज कर दिया और फिल्म की रिलीज पर लगाई गई रोक हटा दी गई।

PHOTOS: Sidharth Malhotra, Rakul Preet Singh and Tara Sutaria arrive in  style for Marjaavaan promotions | PINKVILLA

बता दे कि फिल्म का एक प्रमोशनल इवेंट से जुड़ा है एक वीडियो 12 फरवरी को फिल्म के टि्वटर हैंडल से रिलीज किया गया था। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रकुल प्रीत और सिद्धार्थ मल्होत्रा को स्टेज पर एक साथ डांस करते हुए। दर्शकों का मन बहलाने के लिए रकुल प्रीत और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म के गाने पर ही झूमते दिखाई दिए।

Rakul Preet Singh And Sidharth Malhotra Interview Of Upcoming Movie  'Aiyaary'- Boldsky

सिद्धार्थ और रकुल प्रीत जब एक साथ डांस कर रहे थे इसी दौरान सिद्धार्थ ने रकुल प्रीत को अपनी गोदी में उठा लिया जिस कारण रकुल प्रीत के कपड़े ऊपर की ओर खींच गए। जिसके बाद रकुल प्रीत जल्दी से हम की गोद से उतर कर अपने कपड़े सही करती दिखाई दी। इसी दौरान रकुल प्रीत उप्स मोमेंट का शिकार भी हो गई। रकुल प्रीत और सिद्धार्थ का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment