in

कहा है आजकल ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी? जानिए कैसी दिखती है अब मुन्नी?

सलमान खान की फिल्म मुन्नी में एक छोटी बच्ची को दिखाया गया था जिसका फिल्म में नाम मुन्नी था। फिल्म में मुन्नी को लोगो ने बहुत पसंद किया था। सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ 2015 में आई थी जिसमे मुन्नी नाम की लड़की छोटी बच्ची के किरदार में थी आज यह मुन्नी बड़ी हो गई है और साथ ही उसका लुक भी बदल गया है। फिल्म की उस मुन्नी को लोग आज भी नही भूले सब आज भी उतना ही प्यार करते है। फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में मुन्नी की एक्टिंग के सब दीवाने हो गए थे।

फिल्म में मुन्नी बनी उसका असली नाम ‘हर्षाली मल्होत्रा’ है। अब वह बड़ी हो गई और खूबसूरत भी सब उसे चौंक गए देख कर की यह ही वह छोटी मुन्नी है। 3 जून को हर्षाली मल्होत्रा ने अपना 14 जन्मदिन मनाया। हर्षाली मल्होत्रा के पसंदीदा एक्टर सलमान खान है और उन्होंने अपनी फिल्म भी उन्ही के साथ करी थी और आगे भी वह उन्ही के साथ फिल्म करना चाहती है। लेकिन वह सलमान की फिल्म के बाद किसी दूसरी फिल्म में नजर नही आई। जितना अच्छा रिस्पॉन्स उन्हें बजरंगी भाईजान से मिला लोगो ने इतना पसंद किया था हर्षाली मल्होत्रा को फिर भी वह किसी फिल्म या टीवी सीरियल में दिखाई नही दी।

इस बारे में जब हर्षाली मल्होत्रा से पूछा गया तो उन्होंने कहा की उन्हें कई फिल्म और ओटीटीटी शो के ऑफर आ चुके है लेकिन उन्हें कोई भी स्टोरी पसंद नही आई वह एक अच्छी स्टोरी का इंतजार कर रही है। अगर उन्हें कोई अच्छा प्रॉजेक्ट मिला तो वह जल्दी ही फिल्म या ओटीटी में नजर आ जाएंगी।

हर्षाली मल्होत्रा बजरंगी भाईजान के अलावा सावधान इंडिया, कबूल है, लौट और त्रिशा, सबसे बड़े कलाकार, यह टीवी शोज में भी काम कर चुकी है। हर्षाली अभी अपनी पढ़ाई भी कर रही है। फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के लिए फिल्म मेकर्स ने लाखो लड़कीयो का ऑडिशन लिया था उसके बाद मुन्नी को सिलेक्ट किया। ऐसे मिली थी मुन्नी को सलमान के साथ पहली फिल्म।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.