जब नीता अंबानी को काले रंग की साड़ी में देखा ब्रिटेन के राजकुमार ने, रात को कमरे में…

0
177

हिंदुस्तान के सबसे मशहूर सितारे मुकेश अंबानी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। भारत के साथ-साथ एशिया में भी मुकेश अंबानी का एक तरफा सिक्का चलता है। मुकेश अंबानी के साथ-साथ उनकी पत्नी नीता अंबानी विश्व में मशहूर हो चुकी है। मैं अक्सर अपनी लाइफ स्टार और अपनी खूबसूरती और महंगे कपड़ों के कारण चर्चा का विषय बनी रहती है। आपको बता दें कि नीता अंबानी एक पावरफुल बिजनेसवुमन तो है ही साथ ही व समाज सेवा के कार्यों में भी लगी रहती हैं।

नीता अंबानी को पूरा भारत एक पावरफुल वर्किंग वुमन के साथ साथ उनकी खूबसूरती के लिए भी जनता है। जब भी वह किसी बिज़नेस मीटिंग या फिर किसी फंक्शन के लिए जाति है सारी लाइम लाइट बटोर लेती है।कुछ लोग तो ऐसा भी मानते है की उनकी खूबसूरती के आगे बॉड्सीवुड की बड़ी बड़ी हीरोइंस भी मात खा जाती है।ऐसा ही कुछ हम एक्सपीरियंस भी कर चुके है।जब ब्रिटेन के राजकुमार और उनकी पत्नी भारत आए हुए थे।

बता दे की की जब ब्रिटेनके राजकुमार और उनकी पत्नी भारत आए हुए थे तो उन्होंने अंबानी के परिवार से भी मुलाकात की थी।साथ ही इस मौके पर एक खास डिनर का भी आयोजन किया हुआ था। जिस ब्रिटिश एशियन ट्रस्ट का प्रतीक माना गया।इस खास मौके पर बिजनेस से जुड़ी बड़ी बड़ी हस्तियां तो मौजूद थी ही साथ में क्रिकेट से जुड़े हुए बड़े बड़े नाम भी दिखाई दिए।बॉलीवुड के मशहूर सितारे भी राजकुमार और उनकी पत्नी से मिलते नजर आए।इसी डिनर में हमे मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी नजर आए ।

बता दे की मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की इस पार्टी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।साथ ही इन तस्वीरों के वायरल होने की खास वजह नीता अंबानी की खास साड़ी थी जो उन्होंने इस इवेंट के दौरान पहनी थी।नीता अंबानी ने इस पार्टी में कोई महंगी डिजाइनर ड्रेस ने पहनकर एक काले रंग की पारंपरिक साड़ी पहिनी थी। जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही थी।बता दे की उनकी ये साड़ी जोर्जट से बनी थी जिसपर रिच कढ़ाई और मिरर वर्क हो रखा था।काले रंग की इस साड़ी के साथ नीता अंबानी ने होते के अबूषण भी पहने थे।

बता देगी पार्टी में मुख्य आकर्षण नीता अंबानी की बनी हुई थी अपने इस काले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी साथ ही प्रिंस और उनकी पत्नी की निगाहें भी नीता अंबानी पर ही अटकी हुई थी नीता अंबानी और प्रिंस ने साथ में भी कई फोटो खिंचाई।साथ ही सबकी निगाह बार बार नीता अंबानी पर ही जा अटक रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here