ईद पर जब शहनाज़ गिल ने सलमान खान को गाड़ी तक छोड़ने के लिए कहा, तो सलमान ने दिया यह जवाब

0
103

2022 मे ईद का पर्व बडे ही अलग अंदाज मे मनाया गया। हिन्दी सिनेमा के मशहूर अभिनेताओ के चेहरे पर ईद की ख़ुशी नजर आई। कई अभिनेताओ ने अपने घर पर ईद पार्टी का आयोजन किया। इस बीच सलमान खान की ईद काफी सुर्खियो मे रही।

ईद के पर्व पर कही बॉलीवुड एक्टर सलमान के घर के बाहर नजर आए। दरअसल वे सभी सलमान खान के साथ ईद मनाने के लिए इकट्टा हुए थे। बॉलीवुड स्टार मे कगंना रनौत, करिश्मा कपूर, कटरीना कैफ और शहजान गिल सलमान खान की ईद पार्टी मे नजर आए।

पंजाब की मशहूर अभिनेत्री शहजान गिल अपनी मस्ती भरे अंदाज के लिए सुर्खियो मे रहती है।शहजान का एक विडिओ जिसने सोशल मिडिया पर काफी धूम मचा रखी है।इस विडिओ मे शहजान सलमान को गाड़ी तक छोडने को कहती है।सलमान ने भी शहजान की इस जिद को पुरा किया ।विडिओ मे साफ देखा गया है कि सलमान खान शहजान को कहते है ।”जाओ पंजाब की कैटरीना “यह कहते ही शहजान सलमान को अपनी गाडी तक ले जाती है।और लोगो से कहती हुई नजर आई कि दिखिये सलमान खान मुझे छोड़ने जा रहे है।

इसी दौरान सलमान कहते है की आप गलत गाडी मे बेठी है।शहजान सलमान की इस बात पर मुस्कराकर उनके गालों पर अपना हाथ फेरती हुई वहाँ से चली जाती है।इस विडिओ को देखने के बाद लोगो ने अपनी -अपनी राय देना शुरू कर दि है।

सलमान के एक फैंस ने इस विडिओ पर कमेंट कर कह कहा है की सलमान शहजान को पसंद करते है।वही दूसरे फैंस ने कमेंट किया की शहजान अपने ही रुप मे मस्त है।इसी बीच एक यूजर्स ने तो यह तक कह दिया कि इन दोनो को एक साथ देकर बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट जल गये होगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here