जब कैटरिना और रणबीर कपूर की लीक तस्वीरें देख गुस्सा हो गए थे सलमान खान, बोल दी ऐसी बातें

0
212

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने करियर की शुरुआत में तो 14 साल की उम्र में मॉडलिंग से की थी। कैटरीना कैफ बॉलीवुड फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। कैटरीना तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं। उन्हें भारत के तमाम आकर्षक सेलेब्रिटीज़ में से एक माना जाता है।

एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच शानदार बॉन्डिंग रही है दोनों आपस में खास दोस्त रहे हैं दरअसल कैटरीना के करियर के शुरुआत में ही उन्हें सलमान का का सपोर्ट मिला है। सलमान को ही कैटरीना को बॉलीवुड में चमकाने का श्रेय दिया जाता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी प्रोफेशन लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं वैसे तो कैटरीना और सलमान लंबे समय से अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में रहे है। रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ और सलमान खान करीब 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन फिर इन दोनों के बीच में दूरियां आ गई और ब्रेकअप हो गया। दरअसल बात उस समय की है जब फिल्म राजनीति और अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग के दौरान कैटरीना का दिल रणबीर कपूर पर आ गया और उनके साथ रिलेशनशिप में आ गई दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे इसी दौरान दोनों हॉलिडे मनाने इबिजा भी गए थे।

वहां से इन दोनों की कुछ प्राइवेट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर लीक हो गई जिसकी वजह से काफी हंगामा मच गया दोनों एक बीच के किनारे नजर आ रहे थे। इस दौरान कटरीना रेड और वाइट बिकनी में दिखी और रणबीर कपूर भी शॉर्ट्स में नजर आ रहे थे। जब यह दोनों हॉलिडे से घर वापस लौटे तो यह तस्वीरें हर तरफ वायरल हो चुकी थी। और चर्चा का विषय भी बन गई थी।

कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू दिया और उस इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने इस विषय में खुलकर बात की उन्होंने कहा ना मैं तब उदास थी और ना अब उदास हूं मैं उस सिचुएशन से काफी कुछ सीखा बस मैं कुछ समय के लिए थोड़ी प्राइवेसी में रहना चाहती थी क्योंकि मेरे पर्सनल मोमेंट थे। मुझे अपनी लीक हुई तस्वीरों को देख कर गुस्सा आया लेकिन अगली बार अगर कोई मेरी फोटो खींचने आए तो प्लीज पहले बता दें ताकि मैं मैचिंग कपड़े पहन कर जाऊं दरअसल रेड और वाइट कलर की बिकनी बिल्कुल भी मैचिंग नहीं हो रही थी।

वैसे इस मामले को लेकर कैटरीना कैफ के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान को भी गुस्सा आया और उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए यह कहा कि अपनी गर्लफ्रेंड ,पत्नी या बहन की तस्वीरें लीक हो जाए तो कैसा लगा किसी भी की प्राइवेट तस्वीरें पब्लिक में लिख करना बेहद ही गलत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here