in

जब शादी से पहले सैफ करीना के साथ अकेले लिव-इन में रहना चाहते थे, करीना की माँ से मांगी थी इजाजत

बॉलीवुड अभिनेत्री करना कपूर इस साल दूसरी बार माँ बनी है। इन्होंने अभीतक अपने दूसरे बेटे का नामकरण नहीं किया है। करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ी में से एक माना जाता है। इन दोनों ने एक दूसरों को कई सालों तक डेट किया जिसके बाद साल 2012 में शादी कर ली थी।

करीना कपूर और सैफ अली खान के अभी 2 बेटे है जिनके पहले बेटे का नाम तैमूर है। तैमूर अभी से लाइम लाइट में बने रहते है। यह बात बहुत कम लोग जानते है की शादी से पहले सैफ और करीना एक दूसरे के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में थे। इसकी इजाजत भी खुद करीना कपूर की माँ बबिता कपूर ने दी थी।

करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था की एक बार सैफ ने मुझसे कहा थी की में कोई 25 साल का लड़का नहीं हूँ, जो रोज रोज आपको घर से लेने और छोड़ने आऊंगा। इसलिए में तुम्हारी माँ से हम दोनों को एक साथ रहने के लिए बात करना चाहता हूँ। इसके लिए करीना की माँ ने मंजूरी देदी थी।

आगे करीना कपूर ने बताया की सैफ अली खान ने मुझसे शादी करने के लिए घर से भागने तक का प्लान बना लिया था। लेकिन बाद में परिवार से बात करके दोनों ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी कर ली थी।

इसके अलावा अगर बात सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बच्चों की तो उन्होंने भी इस शादी में हिस्सा लिया था। कॉफ़ी विथ करण शो के दौरान सारा अली खान ने बताया था की उनकी माँ अमृता सिंह ने उन्हें शादी में जाने के लिए तैयार किया था।

आपको सैफ और करीना की यह कहानी जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले। अगर आपके पास हमारे लिए सुझाव है तो हमें कमेंट करके जरूर बताये।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *