जब बिना पैं’ट पहने ही बाजार पाऊंची रकुलप्रीत, लोगो ने खूब लिए मजे कहा ‘पैंट पहनना भूल गई’ क्या?….

0
201

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत को आज बॉलीवुड में हर कोई जानता है। इस मशहूर कलाकारा ने अपनी अदा और एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपना एक अलग नाम बना रखा है। लेकिन बॉलिवुड सिलेब्रिटीज को जितना प्यार मिलता है उतना ही उन्हें ट्रॉल का भी सामना करना पड़ता है।ऐसा ही कुछ हमे रकुलप्रीत के साथ भी देखने को मिला। दरअसल सोशल मीडिया पर रकुलप्रीत की एक फोटो बहुत वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि वह कार से उतर रही हैं।उसे देख ऐसा प्रतीत हो रहा है की उन्होंने सिर्फ शर्ट पहने रखी है पैंट नहीं पहिनी है।

रकुल प्रीत की फोटो जिसमे देख लग रहा है कि उन्होंने सिर्फ शर्ट पहन रखी है पेंट के नाम पर कुछ भी नहीं डाल रखा है यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है उस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने तो कमेंट का यह पूछ लिया कि ‘पैंट पहनना भूल गई क्या’। वही दूसरे ने लिखा की ‘पब्लिक प्लेस पर क्या पहन के आना चाहिए यह नहीं पता क्या’। इसी तरह लोग अलग अलग कमेंट कर रहे हैं जिन्हें देख रकुल प्रीत सिंह अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने ट्रॉलर्स को जमकर लताड़ लगाई।

रकुल प्रीत ने अपने टेलर्स को अपने अंदाज में जवाब दिया उन्होंने लिखा कि जो भी लोग मेरे अफिक्स को लेकर सवाल उठा रहे हैं वह लोग तब क्यों चुप हो जाते हैं जब महिलाओं का शोषण किया जाता है। में ये बात मानसिक रूप से बीमार लोगों को यह एहसास दिलाने के लिए लिख रही हूं कि उनकी भी फैमिली है।उन्हे तब केसा लगेगा जब उनके साथ ऐसा होगा।मुझे ऐसा प्रतीत होता है की इस बात पर उनकी मां उन्हे के थप्पड़ जरूर मरेगी।

आपको वायरल हो रही फोटो का सच बताते है। रकुल प्रीत की वह फोटो जो बहुत वायरल हो रही है। जिसमें कहां जा रहा है कि उन्होंने पेंट नहीं पहन रखी है।लेकिन सच उससे परे है ।रकुप्रीत ने डेनिम शर्ट के साथ डेनिम शॉर्ट्स पहन रखे है। बादल हो रही फोटो में और कोई पूछ कर सिर्फ एक ही एंगल पोस्ट किया गया था जिसे देख ऐसा लग रहा था कि उन्होंने पेंट नहीं डाल रखी है जबकि उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स पहन रखे थे।और जब आगे की तस्वीर और वीडियो सामने आए तब ट्रेलर्स को अपनी गलती का एहसास हुआ उन्होंनेकमेंट डिलीट कर दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here