जब नई नवेली दुल्हन आलिया पहुंची अपनी विधवा सांस नीतू के कमरे में, देखा ऐसा कुछ की उड़े आलिया के भी होश…

बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री रह चुकी नीतू कपूर पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर जमके सुर्खियां बटोर रही है।इतने साल एक्टिंग से दूर रहने के बाद हाल ही में नीतू कपूर ने बड़े पर्दे पर कमबैक किया है। हाल ही में वह अब अभिनेता वरुण धवन अभिनेत्री कियारा आडवाणी एक्टर अनिल कपूर के साथ फिल्म जुग जुग जियो में दिखाई दी थी। इसके अलावा नीतू कपूर जल्द दादी भी बनने वाली है। इसको लेकर भी सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर बधाई दी जा रही है।

नीतू कपूर का बॉलीवुड में शानदार करियर रहा है।इसके साथ ही आपको बता दें कि वह मुंबई के पास ही में स्थित पाली में एक शानदार बंगले में रहती है। एक समय था जब स्वर्गवासी श्री ऋषि कपूर जी और नीतू कपूर साथ में इस घर में रहा करते थे। लेकिन अब नीतू कपूर ही इस शानदार बंगले में रहती है। नीतू कपूर और ऋषि कपूर जी के पाली वाले इस घर का नाम कृष्णा राज बताया जाता है। जोकि ऋषि कपूर जी के माता-पिता कृष्णा कपूर और राज कपूर के नाम पर आधारित है।

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर का स्टाइल काफी क्लासी और एलिगेंट दिखाई देती है। साथ ही अगर आप उनके घर कृष्णा राज की तस्वीरों को देखेंगे तो पाएंगे कि उनके घर में गहरे रंग का भी कम ही इस्तेमाल हुए हैं। नीतू कपूर के इस आलीशान बंगले में ग्रे और वाइट कलर के मार्बल के साथ सफेद कलर के इंटीरियर्स देखने को मिलेंगे। साथ ही अगर आप सोफे भी देखेंगे तो ब्लैक ग्रे कलर के हैं। साथ ही लिविंग रूम पर छतों पर वुडन वर्क बना रखा है जो इसको काफी ज्यादा स्टाइलिश बनाता है।

नीतू कपूर और और ऋषि कपूर जी के आलीशान घर में शिशो का काम काफी ज्यादा दिखाई देता है। वही शीशो के इस्तेमाल से ही उनका कमरा ऑफिस ज्यादा बढ़ा और आलीशान लगता है। बता दे कि नीतू कपूर अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें साझा करती रहती है जिसमें उनके घर को साफ देखा जा सकता है ।साथ ही में अपने पप्पी डूडल के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। जिस पर उनके चाहने वालों का प्यार खूब बरसता है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment