कंगना रनौत पहली बार जब सलमान खान से मिली थी, यह हाल हो गया था अभिनेत्री का

0
131

कंगना रनौत बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज से मीडिया में बनी रहती है। कंगना की नई फिल्म ‘धाकड़’ रिलीज हो चुकी है। कंगना फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना से उनकी और सलमान खान की दोस्ती के बारे में पूछा गया था। कंगना रनौत को सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने अपने घर ईद पार्टी पर बुलाया था। और कंगना अर्पिता के घर ईद पार्टी पर गई भी थी। सलमान खान भी कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ की तारीफ कर रहे थे।

कंगना ने इंटरव्यू के दौरान बताया की जब वह सलमान खान से पहली बार मिली तो उनके साथ क्या हुआ था। कंगना सलमान से अपनी फिल्म ‘गैंगस्टर’ से पहले मिली थी। कंगना ने बताया की जब वह उनसे मिली तो उनको मेने अपना पोर्टफोलियो दिखाया था और उन्होने वह देख मुझे कहा की मुझे संजय लीला भंसाली से मिलना चाहिए आप उनकी फिल्म के लिए एक दम सही हीरोइन हो और मेने उनकी बात मानते हुए संजय सर से मिलने चली गई।

कंगना ने बताया की जब में संजय लीला भंसाली से मिलने उनके ऑफिस गई और वहा जो मेरे साथ हुआ ऐसे कहते हुए कंगना आगे बताने लगी। कंगना ने बताया की में अपने पोर्टफोलियो के साथ वहा गई थी। जिसमे मेरी काफी पिक्चर्स थी। उन्होंने मेरी फोटोज देखकर मुझसे कहा की क्या आप गिरगिट है क्या जो हर लुक्स के साथ बदलती है। फिर कंगना ने भंसाली सर से पूछा की क्या यह बात अच्छी है या बुरी तो उन्होंने कहा की इसका जवाब तो आप दो मुझे नही पता। आप ही ढूंढो इसका जवाब।

वैसे बता दे की कंगना को संजय लीला भंसाली ने फिल्म पद्मावत के लिए ऑफर किया था। पद्मावती फिल्म 2018 की लोकप्रिय फिल्म थी जो दीपिका पादुकोण को ऑफर हुई बाद में। इसके अलावा भी भंसाली प्रोडक्शन से कई फिल्मों के ऑफर मिले कंगना को ‘गोलियों की रासलीला –रामलीला’ में एक आइटम सॉन्ग के लिए भी कंगना को चुना गया था लेकिन कंगना ने करने से मना कर दिया था। आजकल कंगना अपने प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की शूटिंग में लगी हुई हैं। कंगना की इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here