in , ,

महेश भट्ट ने सुशांत को धोखा देने के लिए रिया को मजबूर किया, ये है असलियत ?

ताज़ा खबरों के अनुसार, महेश भट्ट ने ही Rhea Chakraborty को बोला था सुशांत से ब्रेकअप करने के लिए। हाल ही में महेश भट्ट और Rhea Chakraborty की whatsapp चैट ऑनलाइन लीक हो चुकी थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार रिहा ने सुशांत के साथ अपना रिलेशन 8th जून को ही खतम कर दिया था। उसी दिन रिहा ने सुशांत का घर छोड़ दिया और है’रान कर देने वाली बात तो यह है की उसने महेश भट्ट को भी उसी दिन मैसेज किया था।

रिहा की whatsapp से पता चलता है की रिहा के पापा, सुशांत और रिहा के रिलेशन से बिलकुल भी खुश नहीं थे।

रिहा ने मुंबई पुलिस के स्टेटमेंट में बताया था की सुशांत ने उनको अपना घर छोड़ने के लिए बोला था। क्योकि वो अकेले रहना चाहते थे। पर रिहा के Whatsapp चैट्स तो कुछ और ही बता रही है।

8th June, on 7.43PM रिहा ने महेश भट्ट को संदेश बेजा “Aisha moves on…sir…with a heavy heart and a sense of relief”. इस मैसेज में Aisha रिहा का ही नाम है। यह नाम रिहा की लास्ट मूवी जलेबी के करैक्टर का है।

इसके बाद रिहा ने महेश भट्ट को मैसेज किया “Our last call was a wake up call” और रिहा ने महेश भट्ट को अपना शुभचिन्तक बताते हुए कहा “You are my angle”.

इनके जवाब में महेश भट्ट ने लिखा की – अब कभी पीछे मुड़ कर मत देखना और वो करके दिखाना जो नामुमकिन है। उसके साथ साथ महेश भट्ट ने यह भी लिखा की “My love to your father. He will be a happy man”.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *