in

क्या सच में FAU-G गेम पहले सुशांत सिंह राजपूत बनाने वाले थे? गेम बनाने वाली कंपनी ने बताई पूरी सच्चाई

FAU-G गेम अब भारत में रिलीज़ हो गया है। अब आप इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड भी कर सकते है। इस गेम को बनाने वाली कंपनी nCore ने इस गेम के बारे में उड़ रही अफवाओं को लेकर कुछ बातें क्लियर की थी। जब से अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गेम के बारे में पोस्ट शेयर की थी। उसके बाद से अक्षय कुमार और इस गेम के निर्माताओं को काफी ट्रोल किया गया था।

इस गेम के पोस्टर को लेकर काफी लोग यह बोल रहे थे की यह पोस्टर भी दूसरी गेम से चुराया हुआ है। खबरों के अनुसार इसके आलावा कुछ दिन पहले यह आरोप भी लगाए है की इस गेम का आईडिया अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बनाया था। बाद जिसको इन लोगो ने कॉपी कर लिया।

तो वही इन सभी अफवाओं के ऊपर इस गेम को बनाने वाली कंपनी nCore ने अपना बताया की, आज हम पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चल रहे अफवाओं को लेकर हमें बहुत इमेल्स और संदेस आ रहे है की FAU-G गेम का आईडिया सुशांत सिंह राजपूत ने किया था, यह बात पूरी तरह फेक है और गलत है।

गेम पोस्टर चोरी करने के ऊपर nCore ने बताया की, इस पोस्टर को हमने स्टूरस्टॉक से लाइसेंस के साथ खरीदा है, यह बस एक टीज़र पोस्टर था, जिसके बाद हमने गेम का पोस्टर और ट्रैलर भी अपलोड कर चुके है। आगे इन्होंने कहा की, इस गेम से होने वाली कमाई का 20 प्रतिशत भाग भारत के वीर ट्रस्ट में दान किया जायेगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *