विजय देवरकोंडा ने दिया सारा अली खान के प्रपोजल जा जवाब, कहा वैसे काफी क्यूट हो तुम….

0
665

मोस्ट कंट्रोवर्शियल शोरूम में से एक कॉफी विद करण का नया सीजन एक बार फिर से दर्शकों के सामने आ चुका है। हाल ही में इस शो से जुड़ा एक प्रोमो सोशल मीडिया पर जारी किया गया। जिसे देखने के बाद यह साफ है कि इस गुरुवार हमें सारा अली खान और जानवी कपूर शो में आती दिखेंगी। वायरल हो रहे प्रोमो में सारा अली खान द्वारा कही गई एक बात सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड में है।

दरअसल वीडियो के दौरान जब करण जौहर ने सारा अली खान से उनके क्रश के बारे में पूछा और उनसे यह सवाल किया कि वह किसे डेट करना चाहेंगे अभिनेत्री सारा अली खान ने मजाकिया अंदाज़ में विजय देवराकोंडा का नाम ले दिया। वीडियो में सारा अली खान की यही बात सोशल मीडिया पर हर जगह सुर्खियां बटोर रही है। तो वही लाइगर फिल्म के एक्टर सुपरस्टार विजय देवराकोंडा ने इस पर अपना रिएक्शन दिया।

विजय देवरकोंडा का जीवन परिचय | Vijay Devarakonda Biography in Hindi

सुपरस्टार विजय देवराकोंडा ने इससे जुड़ा अपना लिया सोशल मीडिया पर साझा किया उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सारा अली खान द्वारा कही गई यही बात लगाई इसके साथ ही उन्होंने लिखा की आई लव जिस अंदाज में सारा अली खान आपने देवरकोंडा कहा। ये बहुत ही क्यूट है। मैं तुम्हें एक बड़ी हग और स्नेह भेजता हूं।इसके साथ ही एक्टर विजय ने जानवी को भी टैग किया। क्योंकि प्रोमो में दोनों अभिनेत्रियां देखने को मिली थी ।

Sara Ali Khan's PALAT Moment - Rediff.com movies

इसके साथ ही आपको बता दें कि कॉफी विद करण के सातवें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। जानवी कपूर और सारा अली खान इस शो के दूसरे गेस्ट हैं। कॉफी विद करण के पहले गेस्ट है रणवीर सिंह और आलिया भट्ट । उस एपिसोड में भी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अपने से जुड़े काफी राज लोगों के सामने पेश किए। इस बार जानवी कपूर और सारा अली खान हमें इस शो में आते दिखाई देंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस सीजन में अक्षय कुमार, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, वरुण धवन, विजय देवरकोंडा, सामंथा प्रभु, शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी भी देखने को मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here