in ,

आखिर अब क्यों वरुण सुशांत सिंह को सपोर्ट कर रहे है। क्या इन्हे अब अपने करियर का डर है ?

क्या वरुण अब अपने करियर को बचाने के लिए सुशांत को सपोर्ट कर रहे है। या वह एक पाखंडी इंसान है ? वरुण धवन ने अभी तक back to back सभी हिट फिल्मे बॉलीवुड को दी है। और वरुण को करण जोहर के प्रोडक्शन हॉउस का एक प्रोडक्ट भी कहा जाता है।

हालही में सुशांत की मृ’त्यु के बाद, लोगो ने वरुण धवन को भी nepotism product बोलना स्टार्ट कर दिया।

Alia की मूवी sadak 2 जल्द ही ऑनलाइन OTT प्लेटफार्म hotstar पर रिलीज़ होने वाली है और वरुण इस मूवी को प्रमोट कर रहे है। पर ऐसा लग रहा है की, वरुण जानते की आगे के हालत और भी खराब हो सकते है तो सायद यह भी एक कारण हो सकता है की वरुण अब सुशांत के लिए आवाज़ उठा रहे है।

Sadak 2 के ट्रेलर रिलीज़ होने से पहले ही लोगो ने इस मूवी को Boycott करने के पोस्ट शेयर करने लगे थे सिर्फ और सिर्फ Alia और Mahesh Bhatt के कारण।

जैसे ही ट्रेलर YouTube पर रिलीज़ हुआ, लोगो ने dislikes की तो बारिश ही कर दी। और अब यह ट्रेलर most dislike ट्रेलर बन गया है।

अभी तक इस ट्रेलर पर 8 मिलियन से भी ज्यादा dislike हो गए है। सायद इसी बात ने वरुण को अब डरा दिया है। सायद इसी कारण वो सुशांत को अब सपोर्ट कर रहे है ताकि वरुण अपने करियर को बचा सके।

वरुण को इस बात का डर है अगर उन्होंने Alia और karan को अभी सपोर्ट किया तो। जल्द ही लोग उनको भी Boycott करना शुरू कर देंगे। इसी कारण वरुण, जो शुरू से सुशांत के मामले में चुप रहे। अब उनको सपोर्ट करने की Instagram पर पोस्ट कर रहे है।

क्या आपको भी लगता है की वरुण अब सुशांत के चाहने वालो के आगे अच्छा बनने का दिखावा कर रहे है। अगर है तो हमे कमेंट करके जरूर बताये। और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे।

 

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *