उर्फी ने उठाया अपने जिंदगी के सबसे घिनौने राज से पर्दा, लोग उन्हें पो’र्नस्टार बुलाते थे

सोशल मीडिया स्टार ऊर्फी जावेद अख्तर अपने फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। इसके साथ ही उनके चाहने वाले और उसी का नाम सुनते ही इस सोच में पड़ जाते हैं कि आज उन्होंने क्या नया ट्राय किया होगा। बता देगी उर्फी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। हालांकि उनके हाल ही में अपने एक बयान के कारण सोशल मीडिया में दिखाई दे रही है जिसमें वह अपनी जिंदगी के राज से पर्दा उठती दिख रही है।

Urfi Javed crosses limit again, steps out in a BIZARRE see-through dress:  PHOTOS | News | Zee News

हालांकि सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। लेकिन इसके साथ ही उनके पास ट्रॉलर्स की भी कमी नहीं है। उर्फी को अक्सर ही उनके अलग फैशन सेंस के लिए लोगों द्वारा जमकर ट्रोल का भी सामना करना पड़ता है।वही उर्फी जावेद मुस्लिम समुदाय से आती हैं। तो इस समुदाय के लोग भी उर्फी को ट्रॉल्स करते है।इसके साथ ही आपको बता दे की उर्फी एक खुलासा कर बताया है की उनके बचपन कितना तखलीफो भरा गुजरा है।

Who is Urfi Javed anyway? | Times of India

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उर्फी जावेद एक इंटरव्यू में अपने जीवन के बारे में बता रही थी। तब उन्होंने अपने बचपन के कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि जब वह 11वीं कक्षा में पढ़ा करती थी। तब उनके किसी दोस्त ने उनकी तस्वीर ए”डल्ट साइट पर अपलोड कर ली थी। इसके बाद उनके परिवार वाले और उनके रिश्तेदार इनको गलत समझने लगे। उर्फी ने यह भी बताया कि उनके रिश्तेदार तो उन्हें पो”र्न स्टार तक बुलाने लगे थे। साथ ही उन्हें इस बात का भी अंदेशा था कि मैं करोड़ों रुपए भी कमा चुकी हूं और वह इसी कारण से मेरा बैंक अकाउंट चेक करना चाहते हैं।

Urfi Javed Pairs Lavender Jacket with Silver Co-Ord Skirt Set After Making  Heads Turn in Flower Costume; See Pics

अभिनेत्री ने यह भी बताया कि मेरे परिवार में से मेरे पिता ने भी मुझ पर भरोसा नहीं किया। इसके बावजूद उन्होंने भी मुझ पर गलत आरोप लगाए। साथ ही घर में मुझे कुछ भी बोलने की इजाजत भी नहीं थी। यह सब मुझे काफी ज्यादा टॉर्चर किया करता था। यही कारण था कि मुझे मेरा घर छोड़ना पड़ा जिसके बाद मेने काफी दिक्कतों का सामना करते हुए सर्वाइव किया।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment