उर्फी जावेद बोल्ड दिखने के चक्कर में हुई फिर से ट्रॉल, लोग बोले क्रिएटिविटी एक बहाना है उर्फी को केवल अपना बदन दिखाना है

सोशल मीडिया स्टार ऊर्फी जावेद अक्सर अपने अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक जवाब देने वाले तरीकों के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी तस्वीरें देख अक्सर ही लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाते हैं। ऊर्फी जावेद इन सब बातों को परे रखकर हर बार एक नई क्रिएटिविटी के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती है।

उर्फी जावेद अक्सर ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्डनेस से बड़ी तस्वीरें साझा करती रहती है वह कभी फूलों से अपना तन बदन दखती दिखती है तो कभी ब्रेकफास्ट की प्लेट से नहीं कभी बोतल के कैप से अपनी ड्रेस बना लेती है तो कभी हाथ में पहनने वाली घड़ी से हर बार एक नया फैशन देखने को मिलता है।

वही लोगों की मानें तो लोगों का यह कहना है कि उर्फी जावेद क्रिएटिविटी का बहाना बनाकर सिर्फ अपने बोल्डनेस से हर किसी को अपना दीवाना बनाना चाहती है। इसीलिए लोग कहते हैं कि क्रिएटिविटी तो बहाना है और ऊर्फी को सिर्फ टॉप लेस होने का बहाना चाहिए। आपने अक्सर ही देखा होगा कि जावेद अक्सर वीडियो में या पब्लिक प्लेस में ऐसे कपड़े पहन कर नजर आती है जिसमें उनका बदन साफ देखा जा सकता है।

जावेद की तस्वीरें और वीडियो साक्षी सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं लोग उनकी तस्वीरों पर जमकर ट्रोल भी करते हैं लेकिन इस सबके बावजूद भी और जावेद हर दिन एक नए फैशन के साथ अपनी कोई तस्वीर या वीडियो साझा कर ही देती है। और फिर से वायरल भी हो जाती है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment