in

1000 कैदियों के बीच किस तरह मुसीबत में बिताए TV Ancor Arnab Gosvami ने 8 दिन जेल में

आ’त्मह’त्या के लिए उ’कसाने के आ’रोप में रिपब्लिक टीवी के एडिटर अर्णब गोस्वामी को 4 नवंबर को मुंबई पु’लिस ने गि’रफ्तार कर किया था, जे’ल से बेल मिलने के बाद जब पूछा जाता है भारत डिबेट शो मै अर्णब गोस्वामी में 8 दिन कैसे बिताए उसके बारे में बताया ।

अर्णब गोस्वामी न्यूज

गि’रफ्ता’री के बाद अर्णब को मुंबई के तलोज सेंट्रल जे’ल भी भेजा गया जहां पर एक से बढ़कर एक अं’ड’र’वर्ल्ड के डॉ’न और खूं’खा’र गुं’डों को भी रखा गया है ।

अर्णब ने बताया मुंबई पु’लिस मुझे दिमागी तौर से कमज़ोर करना चाहती थी लेकिन मै इतना कमज़ोर नहीं हूं मै जे’ल में जाकर और भी मजबूत हो गया हूं और मैंने जे’ल मै बिताए इन 8 दिनों में बहुत कुछ सीखा है ।

रिपब्लिक टीवी पर भारत पूछता है डिबेट में अर्णब गोस्वामी ने ये भी बताया कि जे’ल 1000 लोगो के बीच एक टीवी भी लगा था जिसे कै’दियों के लिए लगाया गया है लेकिन अर्णब उसे देख नहीं पा रहे थे लेकिन उसकी आवाज़ पूरी तरह से सुन पा रहे थे ।

उन्होंने जे’ल में ही टीवी पर सुना था कि पूरा भारत उनके सपोर्ट में सड़कों पर उतरा हुआ है और उन्हें जे’ल से रिहा करने की मांग कर रहे है ।

वैसे अर्णब की पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा हो गई है कि जब तक वो जे’ल से छोड़े नहीं गए तब तक जेल के बाहर लोगो की भीड़ ख’त्म ही नहीं हो रही थी ।

अर्नब गोस्वामी समाचार

अर्णब गोस्वामी रिपब्लिक टीवी के एडिटर है और वो रिपब्लिक भारत और रिपब्लिक वर्ल्ड के न्यूज रिपोर्टर है उन्होंने हाल में ही सुशांत के’स को लेकर अपने शो पूछता है भारत में डिबेट शो किया जिसे लोगो ने खूब पसंद किया और वो देखते ही देखते लोगो के दिल में बस गए।

लेकिन सुशांत केस में कुछ ऐसे नामो का भी खुलासा हुआ जो अर्णब के शो पूछता है भारत को बंद करवाने के लिए पूरे जोरों जा’न से लग गए है ।

लेकिन अर्णब कहते है वो ड’रने वालों में से नहीं है उन्हें मु’सी’बतों से सामना करना अच्छी तरह से आता है और वो इन्साफ की तरफ ही चलेंगे चाहे जितनी भी मु’सीबतें आए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Boney Kapoor की इस गंदी हरकत के कारण Sridevi ने उनसे 1 साल तक बात करना बंद कर दिया था…

एक विधवा मां की दोबारा शादी करा कर, उसकी बेटी ने समाज के सामने पेश की एक नई मिसाल