करोडपति बनने के लिए अब नहीं करनी पड़ेगी ज्यादा मेहनत, बस जेब से चंद सिक्के निकालिए और ……

आपने भी अपने घर में पुराने सिक्के जमा कर रखे हैं तो यह खबर आपके लिए अत्यंत लाभकारी,फायदेमंद सिद्ध हो सकती है। आज की आर्टिकल को पढ़ने के बाद और अपने घर मे राक्षस सभी पुराने सिक्कों को खंगालना शुरू कर देंगे। क्योंकि अंतरराष्ट्रीय बाजार में ऑनलाइन के माध्यम से आप अपने पुराने सिक्कों के बदले घर बैठे ही करोड़ों कमा सकते हैं।

आपके घर में पड़े अब तक जिन सिक्कों से बच्चे खेला करते थे वही सिक्के अब आपके लिए करोड़ों कमाने का रास्ता बन सकते हैं। ऐसी जंग खा रहे सिखों के बदले घर बैठे बिना मेहनत के और बिना घर कदम बाहर निकाले ही करोड़ों रुपए कमा सकते हैं। दरअसल अंतरराष्ट्रीय बाजार में ऐसे पुराने सिक्कों को जमा करने के शौकीन लोगों की कोई कमी नहीं है वहीं आप से आप के सिक्कों को कहीं अधिक मूल्य में खरीद लेते हैं।

सूत्रों की माने तो भारत सरकार ने सन 1981 में 100 रुपए और 150 रुपए के सिक्के जारी किए थे। परंतु वह सिक्के उस समय में इतने ज्यादा कामयाब नहीं हो पाए। इसलिए इन सिक्कों का चलन चल ना पाया। इसीलिए इन सिक्कों को बहुत ही कम मात्रा में जारी किया गया था अगर ऐसा एक भी सिक्का आपके पास मौजूद है आपको करोड़पति बनाने के लिए काफी है।

अगर आपके पास में कोई ऐसा सिक्का मौजूद है जैसे आप ऑनलाइन बाजार में बेचना चाहते हैं तो आप अपने आप को ओ एल एक्स डॉट कॉम कॉइन बाजार डॉट कॉम जैसी वेबसाइट पर जाकर एक विक्रेता के रूप में रजिस्टर कर सकते हैं इसके बाद उसे की साफ तस्वीर खींचकर वहां पर शेयर करनी होगी बाद में नियम व भुगतान की शर्तों के अनुसार जिसको भी रुचि होगी वह आपसे संपर्क कर उसे खरीद लेगा।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment