in

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के कलाकारों के असली पति और पत्नी है ये शख्स, नंबर 4 का जानकर तो आप हैरान हो जायेंगे….

तारक का उल्टा चश्मा की कहानी सोसाइटी के उन लोगों पर दिखाई जाती है जो एक साथ रहते है। समय आने पर एक दूसरे की मदद करने से पीछे नहीं हटते। TMKOC के सभी कलाकार अपनी अपनी एक्टिंग के कारण चर्चा में रहते है।TMKOC के सभी कलाकार अपने अपने किरदार और एक्टिंग के कारण चर्चा में रहते है।

इस शो के ऑनस्क्रीन पति और पत्नी की कहानी तो हम सबको पता ही है। लेकिन क्या आप उनकी असल जिंदगी में जीवन साथी के बारे में जानते है? इस आर्टिकल में आगे हम आपको इन सभी कलाकारों के निजी के जीवन साथी के बारे में जानना चाहता है तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़िए।

श्याम पाठक (पोपट लाल)

श्याम पाठक इस शो में एक तूफान एक्सप्रेस नामक न्यूज़ रिपोर्टर के किरदार में दीखते है। पोपट लाल का यह किरदार लोगों को बहुत पसंद आता है, इस शो में तो इनकी शादी किसी भी लड़की से नहीं हो पा रही। लेकिन असल जिंदगी में इनकी शादी भी हो चुकी है और इनके 2 प्यारे बच्चे भी है। श्याम पाठक ने 2003 में शादी कर ली थी और उनकी पत्नी का नाम रेशमी है। और उनके बच्चों का नाम पार्थ पाठक और नियति पाठक है।

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (रोशन सोढ़ी)

अब बात करते है रोशन सोढ़ी की, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल इस किरदार को काफी अच्छे से निभाती है और लोग इन्हे इस शो में बहुत पसंद भी करते है। TMKOC के अंदर उनके पति का नाम रोशन सिंह सोढ़ी है। लेकिन असल जिंदगी में इनके पति के बारे में बताये तो उनके पति का नाम मयूर बंसीवाल है। इन दोनों की शादी साल 2001 में हो गयी थी और अभी इनकी एक बेटी भी है जिसका नाम Lekissha Mistry Bansiwal है।

दिशा वकानी (दया जेठालाल गड़ा)

इस लिस्ट में अब बात करते है दया का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी की। दया का किरदार पिछले 3 सालों से इस शो में दिखाया ही नहीं गया। अब तो ऐसा लगता है जैसे वो इस शो का अब हिस्सा ही नहीं है। इस शो में इनके पति का नाम जेठा लाल है जो इस शो के लीड किरदार है।

दिशा वकानी ने साल 2015 में मयूर पादिया से शादी की थी। मयूर पादिया एक बिज़नेस मेन है। इन दोनों के एक बेटी भी है जिसका नाम स्तुति पादिया है।

तनुज महाशब्दे (अय्यर)

तनुज महाशब्दे इस शो में बबीता जी के पति का किरदार निभा रहे है। TMKOC शो में अय्यर के किरदार से इनको काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी भी मिली है। इस शो में तो इनको काफी खूबसूरत पत्नी मिली लेकिन रियल लाइफ में ये अभी भी सिंगल ही है। अभी तनुज महाशब्दे का कहना है की अभी वो अपने करियर पर फोकस करने में लगे हुए है।

आपको इन सभी किरदारों के बारे में जानकर कैसा लगा। हमे कमेंट करके जरूर बताये। और इस खबर में अपने दोस्तों को जरूर टैग करे।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *