तंग आकर अभिनेत्री ने खोली महेश भट्ट की पोल पट्टी? बोली सबके सामने कहता था बेटी और अकेले में करना चाहता था ये सब

0
399

महेश भट्ट को पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा कोई नहीं है जो ना जानता हो। महेश भट्ट हिंदी सिनेमा जगत दैनिक बॉलीवुड के सबसे नामी और पैसे वाले डायरेक्टर में से एक है। महेश भट्ट अपने दम पर बॉलीवुड में कुछ भी करा सकते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा कोई नहीं है जो महेश भट्ट की बात को काट सकें। परंतु हाल ही में महेश भट्ट फिर से सुर्खियों में नजर आ रहें है। सूत्रों के हवाले से महेश भट्ट को लेकर एक बात कहीं जा रही है क्या महेश भट्ट एक रंगीन मिजाजी आदमी है। यह सब इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि इस अभिनेत्री ने महेश को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसके बारे में आगे बात करेंगे।

महेश भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम है।लेकिन हाल ही में बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर महेश भट्ट को लेकर एक बात निकल के सामने आईं है। जिसमे यह कहा जा रहा है की एक अभिनेत्री है जिसने डायरेक्टर महेश भट्ट के पोल पट्टी खोल दी। और महेश भट्ट का असली चेहरा सबके सामने ला दिया ।सूत्रों के हवाले से खबर है की अभिनेत्री ने पूरी दुनिया को महेश भट्ट की सचाई बताते हुए कहा की महेश भट्ट दुनिया के सामने दिखने के लिए तो मुझे बेटी बोलता था। और दुनिया के पीठ पीछे मुझे आई लव यू बोलता था ।और ऐसा बोलता था कि मैं तुझसे प्यार करता हूँ।और इस अभिनेत्री ने यह तक बोल दिया कि महेश भट्ट इनके साथ सोना चाहता था। कौन थी ये अभिनेत्री इसके बारे में हम आगे बात करेंगे।

महेश भट्ट हाल ही में बॉलीवुड में इतना दम रखते है की वो जिसे चाहे उसे रातों रात बॉलिवुड का स्टार बना सकते है।लेकिन इस बी टाउन के मशहूर डायरेक्टर के लिए इस अभिनेत्री ने एक बोला ऐसा कुछ जिससे इसकी असली सचाईं लोगो के सामने आई।इस अभिनेत्री के बारे में बात करे तो इनका नाम मीरा है। जो कि साल 2005 में पाकिस्तान से भारत आई थी अभिनेत्री बनने के लिए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मीरा का हालहि में एक बयान सामने आया है। जिसमें उनका कहना है कि महेश भट्ट पूरी दुनिया के सामने तो मुझे बेटी-बेटी बोलता था। परंतु अकेले में मुझे प्यार भरे शब्द बोलता था। जिनसे बिल्कुल ऐसा लगता था कि जैसे कि वह मेरे साथ सोना चाहता हो।इनके द्वारा दी गई इस स्टेटमेंट के बाद तो साफ अंदाजा लगाया जा सकता है की महेश भट्ट किस प्रकार के आदमी है।

महेश भट्ट को लेकर इस अभिनेत्री का बयान सामने आने के बाद हर जगह इसी बात की चर्चा हो रही है।महेश भट्ट के लिए ऐसा बयान मीरा ने इसलिए दिया क्यूंकि महेश भट्ट चाहते थे कि मीरा सिर्फ उनके साथ ही काम करती रहे ओर किसी भी डायरेक्टर के साथ काम ना ही करे। जिसकी वजह से एक बार तो किसी ओर डायरेक्टर के साथ काम करने के की वजह से महेश भट्ट ने फ़िल्म के सेट पर ही मीरा पर हाथ भी उठा दिया था। जिसके बाद महेश भट्ट की इनही हरकतों से मीरा तंग आ गई थी। और उन्होंने पूरी दुनिया को महेश भट्ट का यह असली सच बता दिया जिससे सभी अनजान थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here