टिकटोक स्टार धनश्री वर्मा ने ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही तस्वीर करी साझा, कैप्शन देख फैंस बोले पक्का उर्वशी का मजाक उड़ाया है..

दीपावली की मौज मस्ती को दुगना करने के लिए हमें इस साल 22 अक्टूबर से ही T20 वर्ल्ड कप का आगाज भी देखने को मिलेगा। वही 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच भी मुकाबला देखने को मिलेगा वही अपने पति और इंडियन टीम से बॉलर यजुवेंद्र चहल को सपोर्ट करने के लिए उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। वही धनश्री ने जैसे ही ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही तस्वीर शेयर कर ऐसा कैप्शन लिखा जिसे देख फैंस बोल रहे हैं कि उर्वशी का मजाक बना रही हो क्या।

Dhanashree Verma wins the internet with a 'not-so-subtle' dig at Urvashi  Rautela | Skyexch

वही बता दें कि पिछले कुछ दिनों से वह सोतेला को लेकर भी सोशल मिल गया पर यह खबर चलाई जा रही है कि वह ऋषभ पंत को स्टॉक कर रही है। जिस पर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इंडियन मीडिया को जमकर फटकार भी लगाई थी बता दे कि उर्वशी अभी ऑस्ट्रेलिया में ही है। और ऐसा माना जा रहा है कि मैं ऋषभ पंत को लेकर सीक्रेट पोस्ट भी किए जा रहे हैं वहीं श्री ने भी अपने के साथ शेयर किया है वह उर्वशी रौतेला द्वारा तस्वीर के साथ शेयर किए गए कैप्शन से मिलता है।

Urvashi Rautela reached Australia behind Rishabh Pant, created a ruckus on  social media!

हाल ही में धन श्री ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह फ्लाइट में बैठी दिखाई दे रही है इसके साथ ही उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि मेरा प्यार मुझे सचमुच ऑस्ट्रेलिया ले गया। सचमुच मुझे मेरे प्यार और उनकी टीम के लिए वहां होना चाहिए।”वही तस्वीर में धनश्री को नीकैप पहेने भी साफ देखा जा सकता है ।इसके पीछे करण है कि वह अपनी नी सर्जरी से उभर रही है।

Dhanashree takes dig at Urvashi Rautela; joins Yuzvendra Chahal in  Australia | Bollywood - Hindustan Times

वही बता दे कि कि अभी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ऑस्ट्रेलिया में ही मौजूद है। साथ ही धनश्री से पहले उर्वशी रौतेला ने भी फ्लाइट की तस्वीर साझा कर कैप्शन लिखा था कि मेरा प्यार मुझे सचमुच ऑस्ट्रेलिया ले आया। उर्वशी की वह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।और अब धनश्री ने भी वैसी ही तस्वीर और वैसे ही कैप्शन शेयर किया हैं तभी लोग ऐसा कह रहे हैं कि वह उर्वशी का मजाक बना रही है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment