in

रोजाना 15 से 20 रोटियां खाने वाला यह लड़का 8 महीने से शौच के लिए नहीं गया, जानिए पूरी बीमारी का नाम…

कब किसे कौन सी बीमारी लग जाए? यह कहना बहुत ही मुश्किल है लेकिन हम यहां बात कर रहे हैं, एक बहुत ही अजीबोगरीब बीमारी की। यह बीमारी हुई है, 16 वर्षीय एक लड़के को जिसका नाम आशीष चांदिल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह लड़का रोजाना 18 से 20 रोटियां तक खा जाता है लेकिन वह 18 महीने से शौच  के लिए नहीं गया। ना ही उसे इस बात को लेकर कोई समस्या आ रही है| लेकिन उसके परिवार वाले बेटे की इस अजीबोगरीब बीमारी को लेकर चिंतित हैं। उन्हें आशंका है कि कहीं बेटा किसी गंभीर बीमारी का शिकार ना हो जाए।

इस हैरतअंगेज बीमारी का मामला मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से सामने आया है। मुरैना के रहने वाले आशीष चांदिल को यह अजीबोगरीब बीमारी है। वह खाना भी अपनी क्षमता से ज्यादा खा रहा है और शौच के लिए भी नहीं जा रहा है। सबसे रहस्य पूर्ण बात तो यह है कि उसे इस बात को लेकर कोई समस्या भी नहीं है।

आशीष मुरैना के गरीब परिवार से संबंध रखता है। 18 महीने से इस अजीबोगरीब बीमारी का सामना कर रहे आशीष ने, जब डॉक्टर को दिखाया तो डॉक्टर ने जांच कराने की बात कह कर किनारा कर लिया।

मुरैना के सबजीत का पुरा के रहने वाले मनोज चांदिल का 16 वर्षीय बेटा आशीष चांदिल पिछले 18 महीनों से शौच के लिए नहीं गया है। इस बीमारी की खबर से उसका पूरा परिवार चिंतित है। परिवार ने मुरैना, भिंड, ग्वालियर के कई डॉक्टर को दिखाया लेकिन बीमारी का कहीं कुछ पता नहीं चल पा रहा है। जांच कराने पर भी बीमारी का कोई खुलासा नहीं हो पाया।

आशीष अपनी क्षमता से ज्यादा 1 दिन में 18 से 20 रोटियां तक खा जाता है। और ना ही शौच के लिए 18 महीने से कभी गया है, फिर भी यह लड़का बिल्कुल सामान्य जिंदगी जी रहा है। फिर भी आशीष का पूरा परिवार इस बात को लेकर चिंतित है कि उनका बेटा कहीं किसी गंभीर बीमारी का शिकार ना हो जाए। अभी आशीष का इलाज बाल रोग विशेषज्ञ द्वारा कराया जा रहा है। डॉक्टर इस बात का पता लगाने के लिए प्रयासरत हैं कि आशीष के साथ ऐसी अजीबोगरीब बीमारी होने का क्या कारण है? और इसके क्या परिणाम हो सकते हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

क्या किसी डर की वजह से Sana Khan ने मौलाना मुफ्ती अनस के साथ शादी की थी, जानिए इसके पीछे की वजह

‘भाभी जी घर पर है’ को अभी नहीं छोड़ना चाहती अंगूरी भाभी, इस शो के बारे में कहा की वो….