इस अभिनेत्री ने करण जोहर की पार्टी में की सारी हदें पार, ऐसी अदाए दिखाकर लूट ली सारी महफिल…

बॉलीवुड के गलियारों में अक्सर ही पार्टियों की गूंज सुनाई देती है। मुंबई के बड़े सितारे अक्सर ही किसी ना किसी पार्टी में शरीक होते दिख जाते हैं। वहीं अगर पार्टी हिंदी सिनेमा जगत के निर्देशक करण जौहर ने दी हो तो उस पार्टी की चकाचौंध कुछ ज्यादा ही होती है। परंतु पार्टी से ज्यादा सुर्खियां अक्सर उसमें शरीक होने वाले बॉलीवुड के सितारे जुटाते है।

अक्सर यह सितारे इन बड़ी पार्टियों में कुछ ऐसे कपड़े पहन शरीक होते हैं कि हर किसी की नजर टिक जाती है। ऐसा ही कुछ हमें इस पार्टी में भी देखने को मिला। बॉलीवुड की यह अभिनेत्री ऐसे कपड़े पहनकर पहुंची के हर किसी की नजरें इन पर ही आकर अटक गई। साथ ही बता दे कि यह पार्टी वनप्लस के फाउंडर कार्ल पेई के लिए आयोजित की गई थी।

करण जौहर की इस आलीशान पार्टी में बॉलीवुड की हसीनाओं ने एप्लीकेशन का जलवा खूब बिखेरा लेकिन इसके बावजूद हर किसी की नजरें एक हसीना पर जाकर अटक रही थी जो कि इस पार्टी में सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस पहन कर आई थी। अदाकारा की यह ड्रेस बिल्कुल ही बॉडी फिट दिखाई दे रही थी। या यूं कहें की हद से ज्यादा टाइट थी साथ ही ड्रेस का गला काफी ज्यादा डीप नेक था।

बता दे कि वह हसीना और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट की खास दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर थी। आकांक्षा ही करण जौहर के इस पार्टी में ऐसी सफेद ड्रेस पहनकर पहुंचे थे कि हर किसी के लिए उनके पास से निकाय हटा पाना मुश्किल हो रहा था। सफेद रंग की इस शॉर्ट ड्रेस में अकाउंट से काफी ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस दिखाई दे रही थी।आकांक्षा की यह तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर भी जमके वायरल हो रही है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment