in

बॉलीवुड के इन मशहूर अभिनेताओं को है बेहद भयानक लत, लेकिन नंबर 4 अभिनेत्री को है

दोस्तों यह बात सभी जानते हैं कि ईश्वर द्वारा बनाए गए हर इंसान में कोई न कोई अच्छी और बुरी आदत जरूर होती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के इन सुपरस्टार्स को देखकर कोई कहेगा कि इनमे कोई गन्दी आदते नहीं होगी। लेकिन हो सकता है कि ऐसा बिल्कुल न हो। बॉलीवुड स्टार्स अपनी अच्छे आदते ही सबसे सामने दिखते है। असल जिंदगी की कई बातें कभी हमें पता ही नहीं चलती। आइये इस आर्टिकल में जानते है की बॉलीवुड के इन अभिनेताओं की कोनसी गन्दी आदते है।

अमिताभ बच्चन: बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन की उम्र आज 78 वर्ष हो चुकी है। अमिताभ जी दोनों हाथों में घडी पहनते हैं। कहा जाता है कि जब ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन विदेश जाते है, तो बिग बी दोनों हाथों में घडी पहनते हैं। तो एक हाथ में वे विदेशी घड़ी का समय रखते हैं और दूसरी ओर वे अपने भारतीय समय रखते हैं।

सलमान खान : बॉलीवुड इंडस्ट्री के बजरंगी भाईजान सलमान खान को साबुन इकट्ठा करने का बहुत अच्छा लगता है। वो जब भी विदेश में घूमने जाते है वहां से साबुन उठा लाते है। सलमान खान वैसे तो केवल घर के बने और प्राकृतिक साबुन का उपयोग करते हैं। आपको शायद यकीन न हो, लेकिन सलमान खान के पास साबुनों का जबरदस्त कलेक्शन है।

करीना कपूर: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मल्लिका एक्ट्रेस करीना कपूर को अपने लंबे नाखून बेहद पसंद हैं। लेकिन करीना कपूर को अपने नाख़ून चबाने की आदत है। करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था की बचपन से वह ऐसा करती आ रही है। अक्सर करीना को नाख़ून चबाते हुए कैमरे में कैद किया गया है।

सनी लियोन: सनी लियोन को नए नए लोगो से मिलना बहुत पसंद है। लेकिन इनको अपने पेरो हर 15 मिनट में धोना पड़ता है। क्योंकि सनी को गंदे पैर बिलकुल नहीं पसंद इस कारण वो फिल्म के शूटिंग के बाद हर 15 मिनट में अपने पैर धोती है।

सुष्मिता सेन: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को पालतू जानवर रखने का बहुत शौक है। लेकिन वह हर किसी से थोड़ी अलग है। सुष्मिता के घर में पालतू जानवरों के रूप में कई सांप हैं। इसका मतलब है कि एक्ट्रेस ने सांपों को अपना साथी बना लिया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *