टीवी सीरियल की इन संस्कारी बहुओं ने ओटीटी के लिए छोड़ी शर्म, भर भर के दिए बो’ल्ड सीन

टीवी सीरियल की संस्कारी अभिनेत्रियां जो अक्सर सीधे-साधे कपड़ों में एक संस्कारी बहू का किरदार निभाती है। वह कई बार ओटीटी की बड़ी वेब सीरीज के लिए भर भरकर इंटिमेट सीन भी कर डालती है। आज हम आपको टीवी सीरियल की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने ओटीटी के लिए संस्कारी बहू के किरदार को बिल्कुल पीछे छोड़ दिया।

त्रिधा चौधरी

1528735 bold1

त्रिधा चौधरी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने ओटीटी से पहले टीवी सीरियल “दहलीज” से हर किसी के मन में अपनी जगह बना ली थी। फिर उसके बाद अभिनेत्री ओटीटी वेब सीरीज “आश्रम” में ऐसे इंटिमेट सीन करते दिखाई दिए कि हर किसी के पसीने छूट गए।

निया शर्मा

1528737 bold3

निया शर्मा टीवी सीरियल की एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने “एक हजारों में मेरी बहना” सीरियल में छोटी बहन मानवी का किरदार निभाकर हर किसी को प्रभावित किया था। आज निया शर्मा की बोल्डनेस के चर्चे पूरे सोशल मीडिया पर होते हैं। इसके अलावा उन्होंने ट्विस्टेड नाम के शो में एक लड़की को किस भी किया था।

शमा सिकंदर

1528739 bold5

शमा सिकंदर जिन्होंने टीवी सीरियल “ये मेरी लाइफ है” हमें एक संस्कारी बहु का किरदार निभाया था। भाई आज शमा सिकंदर को देखने वाले उनके इस ट्रांसफॉरमेशन को देख कर हैरान हो जाते हैं। वही शमा सिकंदर ने “माया” नाम की एरोटिक वेब सीरीज मैं ऐसे इंटिमेट सीन दिए हैं कि हर कोई उनका दीवाना हो गया।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment