in

इन सभी अभिनेत्रियों के रहे है एक से अधिक लड़को के साथ अफेयर, इनमें से एक तो इतने थे की आप…

बॉलीवुड में कुछ स्टार्स तो ऐसे है जो अपनी फिल्मो में काम करने से कारण कम और अपनी निजी जिंदगी में अफेयर के कारण काफी लाइम लाइट में बने रहते है। बॉलीवुड से अक्सर आये दिन किसी ना किसी स्टार के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर छायी रहती है। आज हम कुछ बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताएँगे जिनके 1 से अधिक बॉयफ्रेंड रहे है। इनमे से कुछ तो आज भी सिंगल ही रहती है।

ऐश्वर्या राय बच्चन- साल 1994 में मिस वर्ल्ड का ख़िताब जितने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपने अफेयर के कारण सुर्खियां बटोरी थी। ऐश्वर्या बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक है। अपने बॉलीवुड करियर में इन्होने 4 अभिनेताओं को डेट किया है। लेकिन साल 2007 में इन्होने अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली थी।

कैटरिना कैफ- 2003 में बूम फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री कैटरिना कैफ आज 36 वर्ष की हो चुकी है लेकिन अभी तक इन्होने शादी नहीं की। कैटरिना कैफ अभी विक्की कौशल के साथ रिलेशन में है। विक्की कौशल से पहले भी कैटरिना कैफ के बॉलीवुड में कई अफेयर रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैटरिना के इससे पहले सलमान खान सहित 5 अभिनेताओं के साथ अफेयर रहे है।

दीपिका पादुकोण- दीपिका किसी ना किसी कारण सुर्खियों में रहती है। फिर वो चाहे रील लाइफ के कारण हो या रियल लाइफ के कारण। दीपिका बॉलीवुड में सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्री में से एक है। दीपिका का नाम पांच लोगो के साथ जोड़ा जा चूका है, जिनमे श्रीकांत माल्या, उपेन पटेल, निहार पण्डे, रणबीर कपूर और अब दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली।

करीना कपूर- करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ साल 2012 में शादी करके अपना घर बसा लिया है। करीना कपूर के 2 बेटे भी है। लेकिन करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी करने से पहले 4 बॉलीवुड अभिनेता को डेट किया है। सबसे अधिक समय तक करीना कपूर ने शहीद कपूर को डेट किया था।

लारा दत्ता- 2000 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब अपने नाम करने वाली अभिनेत्री लारा दत्ता भले ही अब बहुत कम फिल्मो में दिखाई देती है। लेकिन लारा दत्ता बॉलीवुड की सबसे अधिक पॉपुलर अभिनेत्री में से एक है। लारा दत्ता ने भी अपने बॉलीवुड करियर में 3 लोगो को डेट किया है। इनमे एक नाम तो अभिषेक बच्चन का भी है। लारा दत्ता अभी शादी शुदा है और उनका 1 खूबसूरत बच्चा भी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *