in

यह बॉलीवुड की अभिनेत्रियां बाप और बेटे दोनों के साथ इश्क लड़ा चुकी हैं। जानिए अभिनेत्रियों के नाम

बॉलीवुड की उन अदाकाराओं के बारे में बताने वाले है जिन्होंने फिल्मो में बाप और बेटे के साथ रोमांस का तड़का लगया है। बाप और बेटे के साथ लव अफेयर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे, और इनकी फिल्मो में रोमांस खूब देखने को मिला। आज हम उन अदाकाराओं की बात करेंगे जिन्होंने पिता और बेटे के साथ अपनी फिल्मो की शूटिंग के दौरान करते हुई दिखाई दी।

1. Shilpa Shetty
शिल्पा शेट्टी फिल्मों में बिग बी के साथ फिल्म लाल बादशाह में रोमांस कर चुकी है। और अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म दोस्ताना में भी रोमांस कर चुकी है।

2. Sridevi
इस लिस्ट में अब नाम आता है Sridevi का जो धर्मेंद्र के साथ भी काफी फिल्मो में रोमांस कर चुकी है तो वही सनी देओल के साथ भी इनका रोमांस काफी फिल्मो में देखने को मिला है। श्रीदेवी और सनी देओल की फिल्मों की अगर बात की जाये तो इनकी सबसे सुपर हिट मूवी चाल बाज़ थी।

3. Hema Malini
हेमा मालिनी राज कपूर और रणधीर कपूर के साथ रोमांस कर चुकी है। राज कपूर के साथ हेमा मालिनी फिल्म सपनों के सौदागर फिल्म में रोमांस करते हुए देखी गयी थी, तो वही रणधीर कपूर के साथ हेमा फिल्म हाथ की सफाई में नज़र आयी।

4. Dimple Kapadia
दूसरा नाम आता है Dimple Kapadia का, एक फिल्म में Dimple Kapadia धर्मेंद्र के साथ रोमांस कर चुकी थी। और यह रोमांस काफी ज्यादा देखने को मिला, लेकिन उसके उसके कुछ वक्त बाद सनी देओल के साथ भी डिंपल की एक फिल्म सामने आयी और लगातार यह फिल्मे आगे बढ़ती जा रही थी। जहा इन दोनों का रोमांस रील से ज्यादा रियल लाइफ में दिखाई देने लगा था।

5. Amrita Singh
अमृता सिंह जिन्होंने बॉलीवुड में बेताब फिल्म से अपना डेब्यू किया था। बेताब फिल्म में इनके साथ सनी देओल भी थे। इस फिल्म में दोनों बिच काफी रोमांटिक सीन भी थे। और रियल लाइफ में ये भी दोनों एक दूसरे को डेट करना शुरू कर चुके थे। लेकिन फिल्म बेताब के बाद, 6 साल के बाद धर्मेंद्र के साथ अमृता सिंह की एक और मूवी की शूटिंग शुरू हुई। इस फिल्म का नाम था सचाई, जिसमे धर्मेंद्र और अमृता के बिच रोमांस देखने को मिला।

आप को इन सभी अभिनेत्रियों को फिल्मों में रोमांस के बारे में जानकर केसा लगा, हमे कमेंट करके जरूर बताये और इस आर्टिकल को अपने सभी फेसबुक के दोस्तों को जरूर शेयर करे।

Written by Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.