इन अभिनेत्रियों ने अपने पतियों को किया टाटा बाय बाय, बॉयफ्रेंड संग लिव इन में लगी रहने, कुछ ने की शादी कुछ हो गई प्रेग्नेंट

हिंदी सिनेमा जगत के स्टार्स के रिश्ते आए दिन बनते बिगड़ते रहते हैं। अभिनेत्रियां अक्सर अपने पति को तलाक देने के बाद अपनी जिंदगी में एक बार फिर से प्यार को आने की जगह देती है। बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने पति से तलाक लेने के बाद अपने बॉयफ्रेंड के साथ उसकी कंपैटिबिलिटी चेक करने के लिए लिव इन रिलेशनशिप में रहना उचित समझा है।

मलाइका अरोड़ा

pti5242019000031b 1 1170207 1670600175 min scaled

मलाइका अरोरा बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री है जो अक्सर सोशल मीडिया बनती है। अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा जिन्होंने अपनी 18 साल पुरानी शादी से तलाक लेने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना उचित समझा है वही अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से 11 साल छोटे हैं वही इन दोनों का रिलेशनशिप को लेकर अक्सर लोग इनकी शादी के बारे में पूछते हैं।

पूजा बत्रा

f4601410 c260 11e9 9ed0 dd7a6b36c3ad

अभिनेत्री पूजा बत्रा एक ऐसी अभिनेत्री है जो इन दिनों नवाब शाह के साथ अपने शादीशुदा जीवन जी रहे हैं। लेकिन इससे पहले उन्होंने साल 2002 में सर्जन सोनू आहलूवालिया के साथ शादी की थी। जो ज्यादा लंबी नहीं चली। वही ऐसा बताया जाता है कि अभिनेत्री पूजा बत्रा शादी से पहले नवाब शाह के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहा करती थी।

दिया मिर्जा

dia mirza pregnant min

अभिनेत्री दिया मिर्जा बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। बता दे की अभिनेत्री दीया मिर्जा ने साहिल सांघा के साथ अपने तलाक का ऐलान करके हर किसी को चौंका दिया। जिसके बाद अभिनेत्री ने वैभव रिकी से शादी की रिपोर्ट की माने तो दिया मिर्जा के लिए ऐसा कहा जाता है कि वह साहिल संघा के साथ शादी से पहले ही लिव इन रिलेशनशिप में रहा करती थी और शादी से पहले ही प्रेग’नेंट हो गई थी।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment