in

जैकलिन फर्नांडीस और नोरा फतेही के लूक को लेकर फैंस के बिच छिड़ी बहस, कौन हैं ज्यादा सुन्दर

 

आईफा अवार्ड 2022 का आयोजन अबु धाबी मे किया गया है। आईफा इवेंट का शुभारंभ शुक्रवार को किया गया। इस इवेंट में बॉलीवुड के कई स्टार नजर आये। बॉलीवुड हसीनाओ ने इस इवेंट में अपना जलवा बिखेरा। आईफा अवार्ड मे शिरकत करने से पहले कई बॉलीवुड सटार को ग्रीन कार्पेट पर वाॅक करने को कहा गया।

इसमे दिव्या खोसला कुमार,नेहा कक्कड,लारा दत्ता,अनन्या पांडे, सारा अली खान,नोरा फ़तेही आदि बॉलीवुड एक्टर का नाम शामिल हैं। इस इवेंट में नोरा फ़तेही टरकॉइश ब्लू डेस पहने नजर आई। वही बात करे जैकलीन फर्नांडीज की तो उसने गोल्डन सिल्वर क्लर की मेटालिक डेस पहनी हुई थी।

आईफा इवेंट की कई फोटो और विडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। जिसमे से एक विडियो नोरा फ़तेही और जैकलीन फर्नांडीज का है ।जो तेजी से वायरल हो रहा हैं । दोनों के इस अवतार को देख फैंस के बिच बहस छिड़ गई, कि दोनों मे से कौन ज्यादा हसीन हैं ।

पैपराजी वायरल भयानी ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों एक्टर के विडियो शेयर किये हैं । नोरा फ़तेही ने ब्लू क्लर का गाउन पहना हुआ था। बाॅडी हगिंग थाई हाई गाउन के साथ सिपंल डायमंड सेट पहने नजर आई, नोरा फ़तेही। रेड लिपस्टिक से लेकर सिल्वर हाई हिल्स तक सब कुछ परफेक्ट था।

वही दूसरी ओर जैकलीन फर्नांडीज जो अपने इस लूक के कारण आईफा इवेंट का चर्चा का विषय बनी हुई है । जैकलीन की डेस की बात करे तो उसने गोल्डन और सिल्वर मैटलिक फेदर वाली डेस में फैंस पर जादू चलाया। सिपंल मैकअप के साथ न्यू’ड लिपस्टिक ने उनके लूक को कम्प्लीट किया।

हेयर स्टाइल की बात करे तो दोनों ने सैम हेयर स्टाइल कर रखी थी। दोनों के इस लूक को देखकर फैंस काफी कन्फ्यूज है कि कौन ज्यादा सुन्दर हैं। एक यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि जैकलीन की डेस नोरा फ़तेही की डेस से ज्यादा अच्छी है। वही दूसरी यूजर्स ने नोरा फ़तेही को सबसे ज्यादा हाॅट बताया ।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.