in

गोविंदा और कृष्ण के बीच चल रही सालो की लड़ाई हुई खत्म जानिए पूरी खबर

बॉलीवुड के मशहूर गोविंदा और कृष्णा मामा भांजे की जोड़ी जो काफी फेमस जोड़ी है। दोनो के बीच काफी सालो से लड़ाई चल रही थी आखिर अब दोनो के बीच सबकुछ ठीक हो गया और गोविंदा ने कृष्णा को माफ कर दिया। कृष्णा ने बहुत बार गोविंदा से माफी मांगी लेकिन गोविंदा कृष्णा से इतने ज्यादा नाराज थे की उन्होंने कृष्णा को माफ नही किया। लेकिन अब गोविंदा ने कृष्णा को माफी दे दी और सबकुछ ठीक भी हो गया दोनो के बीच। यह सब मनीष पॉल की वजह से हुआ जी हां मनीष पॉल के शो ‘पॉडकास्ट’ की वजह से हुआ है।

मनीष पॉल ने कृष्णा को अपने शो ‘पॉडकास्ट’ में बुलाया और वहा उन्होंने गोविंदा की बात छेड़ी और कृष्णा उनका नाम सुनके काफी भावुक हो गए और शो में अपने मामा गोविंदा से हाथ जोड़कर माफी मांगी। मनीष ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और यह वीडियो देखकर गोविंदा ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी कहा की ‘कृष्णा और आरती आप दोनो मेरी सबसे प्यारी बहन के बच्चे हो मुझे मेरी बहन से बहुत प्यार ओर स्नेह मिला मुझे दुख है इस बात का की आपको वह सब नही मिल पाया। मेरे किसी भी बिहेवियर की वजह से आप दुखी हो’।

मामा ने भांजे को माफ करते हुए आगे लिखा की ‘आप दोनो के लिए सदैव ही माफी है और तुम्हारे साथ मुझे कोई दिक्कत नही तो आराम से रहो। भगवान आपका भला करे ,ऑल द बेस्ट मेहनत करते रहो’।

यह सब देख कर कृष्णा ने भी इस पर अपना जवाब दिया की ‘ मैं आपसे बेहद प्यार करता हु ’। मनीष के शो में कृष्णा काफी भावुक हो गए थे अपने मामा को याद करते हुए। कहा था की चीची मामा में आपको बहुत याद करता हूं बहुत मिस करता हु कभी भी मीडिया की बातो में मत आना। में आपको हमेशा मिस करता हु और चाहता हु की मेरे बच्चे आपके साथ खेले और इसके बाद वह इमोशनल हो गए।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.