in

फिल्म ‘अनेक’ भी नही टीक पाई कार्तिक आर्यन की फिल्म भुल-भुलैया 2 के आगे, जानिए दूसरे दिन कितनी हुई कमाई

बॉलीवुड की दुनिया के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना हाल ही में अपनी फिल्म ‘अनेक ‘को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई, अरमान खान की फिल्म ‘अनेक’ सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना और फिल्म के डायरेक्ट अनुभव सिन्हा का इस फिल्म से जूडे होने के कारण फैंस को आयुष्मान की इस फिल्म से कुछ ज्यादा ही उमीद थी। पर फिल्म ‘अनेक ‘ बाॅक्स ऑफिस पर फैस की उमीदो पर खडी नही हो सकीं।

बाॅक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पायी, आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक। बात फिल्म भुल -भुलैया 2 की करे तो इस फिल्म ने बॉलीवुड एक्टर कगंना रनौत की फिल्म धाकड़ को बुरी तरह से पछाड़ा। और अब बारी है आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक की।

इस फिल्म ने पहले दिन 1,75 करोड़ रुपये का कलेक्सन किया है। इडिया रिपोर्ट के अनुसार दूसरे दिन का कलेक्शन 2 से 3करोड़ रुपये ही रहा। 2 की दिन के कलेक्सन को मिलाकर इस फिल्म ने अब तक 4 करोड़ रुपये की कमाई की है।

आयुष्मान की इस फिल्म का कलेक्सन फिल्म धाकड़ से भले ही ज्यादा हो पर फिल्म भुल -भुलैया 2 से 5 से 6 गुना कम ही कलेक्सन कर पाई।इस फिल्म के बजट की बात करे तो फिल्म का बजट 40 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। रिपोर्टों के अनुसार यह फिल्म का बजट भी नही निकाल पायेंगी।

सिनेमा घरों से लेकर सोशल मीडिया तक कार्तिक आर्यन की फिल्म भुल -भुलैया 2 ने काफी धुम मचा रखी हैं। कार्तिक की इस फिल्म को पसन्द करने की मुख्य वजह फिल्म की कहानी है जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। वही दूसरी ओर आयुष्मान खुराना की फिल्म ना पसन्द करने का कारण भी यही हैं।

कार्तिक आर्यन की फिल्म आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक को टक्कर देते नजर आ रहीं हैं ।इस फिल्म की कहानी फैंस को कुछ खास पसंद नही आई। डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने इस फिल्म के जरिए नार्थ ईस्ट इडिया के लोगों की परेशानियों को दर्शकों के सामने रखने की कोशिश की है। पर कहानी को ठीक तरह से पेश नही कर पाये। आयुष्मान की फिल्म ‘अनेक ‘ का दूसरे दिन का कलेक्सन कुछ खास नहीं रहा हैं। रविवार के कलेक्सन को जानने के लिए लोग काफी बेहताब नजर आ रहे हैं।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.