शहनाज के दिल में फिर बजी प्यार की घंटी, सिदर्थ शुक्ला के बाद अब किस पर है लट्टू

पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज कौर गिल को आज कौन नहीं जानता । उन्होंने अपनी अदाओं और बिग बॉस में अपने प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीत लिया था। हर कोई जानता था शहनाज कौर गिल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ प्यार में थी। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के स्वर्गवास के बाद शहनाज कौर गिल ने अकेला रहना सीख लिया। लेकिन अब फिर से शहनाज के दिल में किसी के लिए प्यार की घंटी बज चुकी है।

Shehnaaz Kaur Gill Wallpapers posted by Sarah Walker

बता दे कि शहनाज कौर गिल सोशल मीडिया पर फैन फेवरेट है। साथ ही बता दे कि सोशल मीडिया पर इन दिनों शहनाज कौर गिल जमकर वायरल दिखाई दे रही हैं ऐसा इसलिए है क्योंकि उनको लेकर एक खबर निकल कर सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि शहनाज कौर गिल के दिल में फिर से प्यार की घंटी बज चुकी है यानी कि उनको फिर से प्यार हो चुका है। इस खबर के बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं है।

shehnaaz gill viral photos cutness is over loaded latest photos

सूत्रों की माने तो अभिनेत्री शहनाज कौर गिल और टीवी जगत के मशहूर होस्ट और डांसर राघव जुयाल के बीच कुछ देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि यह दोनों ही बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की आने वाली फिल्म का हिस्सा है। साथ ही सुनने को मिल रहा है की इन दोनों की फिल्म के सेट पर खूब जच रही है वही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माने तो राघव और शहनाज की दोस्ती अब सिर्फ दोस्ती से कहीं बढ़कर हो चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों को कई बार साथ में भी देखा जा चुका है। इतना ही नहीं ऐसे भी बोलो जा रहा है कि ऋषिकेश की ट्रिप पर राघव और शहनाज कौर गिल दोनों साथ में गए थे। दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया है। लेकिन बता दें कि दोनों में से किसी ने भी अब तक खुलकर इस बारे में बात नहीं की है। तो इस बात का यह केवल अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है। हो सकता है कि दोनों फनी और एंटेंटिंग है इसलिए एक दूसरे की कंपनी पसंद कर रहे हो।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment