9वीं क्लास की छात्र 16 साल पहले अचानक गायब हो गयी, अब मिलने इस हालत में मिली एक गांव में

0
177

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रुडकी गांव में से एक दिन अचानक एक 9 वीं कक्षा की छात्रा गायब हो गयी थी। लेकिन बी शादी होने के 15 साल बाद दूसरे गांव में अपने बच्चों और पति के साथ एक खुशहाल जिंदगी बिताते हुई पायी गयी। उस लड़को जब कोतवाली पुलिस स्टेशन में लाया गया तब उसने बताया की, उसने प्रेमी के साथ भागकर एक मंदिर में शादी कर ली थी।

पुलिस  की जाँच पूरी करके लड़की के माता पिता और पति को चेतावनी दी, की अगर किसी ने भी माहौल बिगाड़ने की कोशिश की थी सख्त कार्यवाही की जाएगी। रुकडी गांव की रहने वाली एक छात्रा साल 2005 में लापता हो गयी थी। लड़की के माता पिता ने उस समय पुलिस में FIR करवा कर जाँच पड़ताल शुरू कर दी थी। पुलिस और माता पिता के ढूंढ़ने के बाद भी लड़की का कोई पता नहीं चला।

बीते रविवार जब माता पिता को अपनी बेटी की लोकशन पास के टिकोला गांव में पता चली तब वो तुरंत पुलिस के साथ उस गांव में पहुँच गए। वहाँ पहुँच कर उन्होंने जो देखा तो बिलकुल हक्के बक्के रह गए। SSI प्रदीप के अनुसार साल २००५ में जो लड़की गायब हुई थी उसने बाद में मंदिर में शादी कर ली थी। जिसके बाद अब वो अपने पति के साथ इस गांव में रहती है।

उस लड़की से पूछे जाने पर उसने अपने पति के साथ अपने ससुराल में रहने की ही इच्छा जताई। आपको यह खबर किसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताये और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here