in

टप्पू और बबीता जी कर रहे है एक दूसरे को डेट, दोनों को कई बार एक साथ अकेले में देखा जाता है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बहन का वापिस इस शो में ना आने कारण उनके फैंस तो इस बात से परेशान तो हो ही रहे थे। लेकिन इसी दौरान इस शो के बारे में कुछ अलग ही बातें सामने आ रही है। ऐसा बताया जा रहे है की टप्पू का रोल करने वाले अभिनेता Raj Anadkat और बबिता का अभिनय करने वाली अभिनेत्री Munmun Dutta यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है।

इन दोनों की एक साथ लंच करते हुए की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों एक साथ रेस्ट्रॉन्ट में लंच करते हुए दिखाई देते है। इन दोनों की इस फोटो को देख कर सभी इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की बातें कर रहे है। क्योंकि Munmun Dutta पिछले काफी लम्बे समय से सिंगल है, सायद इसीलिए सभी इनके एक दूसरे के साथ रिलेशन में होने की बात कर रहे है।

TMKOC में नए टप्पू का अभिनय करने वाले Raj Anadkat ने अपने क्यूट लुक से काफी अच्छी फैन फोल्लोविंग बना ली है। Raj Anadkat से पहले टप्पू का रोल इस शो में Bhavya Gandhi ने किया था। Bhavya Gandhi को भी टप्पू का रोल करने से लोगो ने काफी सराहा और प्यार दिया।

अगर हम इन दोनों की उम्र की बात करे तो इनकी उम्र में अभी पुरे 10 साल का फर्क है। Munmun Dutta अभी 32 वर्ष की हो चुकी है और वही Raj Anadkat की उम्र 21 वर्ष हो चुकी है। अभी तक डेटिंग की अफवाहों को लेकर अभी तक यह दोनों कुछ नहीं बोले।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *