in

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर की स्कूल फीस इतनी है, जानकर हैरान रह जाओगे

सैफ अली खान और करीना कपूर के पहले बेटे तैमूर अली खान अपने जन्म से ही सॉइल मीडिया और न्यूज़ चैनल में छाये रहते थे। तैमूर भी अब धीरे धीरे बड़े बड़े हो रहे है, और जल्द ही उनका एडमिशन प्राइमरी स्कूल में होने वाला है। इन सभी खबरों के कारण तैमूर अपनी स्कूल और स्कूल की फीस को लेकर चर्चा में बने रहते है।

वैसे तो सभी यह सोचते है की एक बॉलीवुड स्टार के बेटे की स्कूल फीस लाखों में होगी, लेकिन तैमूर की स्कूल की फेस इतनी कम है की जिसे सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे। तैमूर की स्कूल फीस इतनी कम है की जिसे एक नार्मल आय वाला व्यक्ति भी आसानी से भुगतान कर सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ तैमूर जिस स्कूल में जाते है, वहा उनकी कीमत मात्र 5000 प्रति महीना है। उस स्कूल में इनकी फीस आप हर तीन महीनो में 1 बार 15 हजार, या फिर 6 महीनों में 27 हजार या फिर आप सालाना 47 हजार भी दे सकते हो।

करीना अभी फिर से एक और बच्चें को जन्म देने वाली है। प्राइम एक्सेल की पूरी टीम करीना कपूर को उनके आने वाले बच्चे के लिए बहुत बहुत बेस्ट ऑफ़ लक कहती है। अगर आपको हमारी खबरें पसंद आती है तो निचे कमेंट करके जरूर बताये और हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *