in

सैफ अली खान ने कहा उनके बड़े बेटे इब्राहिम बन सकते हैं एक्टर, लेकिन तैमूर भविष्य में करेंगे ये काम..

यह बात सभी जानते हैं कि सैफ अली खान ने दो शादियां की. पहली शादी उन्होंने अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ की थी. अमृता से शादी के बाद इब्राहिम अली खान और सारा अली खान का जन्म हुआ. सैफ अली खान ने दूसरी शादी करीना कपूर से की. इस शादी से तैमूर अली खान का जन्म हुआ.

सैफ अली खान अपने दोनों बेटों के करियर के बारे में खुलकर बात करते हुए कहते हैं कि उनके बड़े बेटे इब्राहिम अली खान तो एक्टर बन सकते हैं. क्योंकि उनके बच्चे उनके नक्शे कदम पर चलना चाहते हैं. छोटे बेटे तैमूर को लेकर भी उन्होंने कहा कि तैमूर अली खान भी बड़े होकर निश्चित तौर पर एक्टर ही बनेंगे, क्योंकि एक्टिंग के गुण तो उनमें अभी से है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक सैफ ने कहा कि मेरी मां 16 साल की उम्र से फिल्मों में काम कर रही थी. मेरी बहन भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मेरी पत्नी और मेरी एक्स वाइफ भी फिल्मों में ही थी. मेरी बेटी सारा अली खान भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी है. तो वहीं मेरे बेटे इब्राहिम भी बॉलीवुड एक्टर बनना चाहते हैं. और अब जाहिर तौर पर मेरे बच्चे भी फिल्म इंडस्ट्री में ही एक्टर बनेंगे.

तैमूर को लेकर वह आगे कहते हैं कि तैमूर भी आगे जाकर पक्का ऐक्टर ही बनेंगे. वह अभी से लोगों का एंटरटेनमेंट कर रहे हैं. बड़े बेटे इब्राहिम अपने एक्टिंग करियर को लेकर तैयार हैं और हो भी क्यों ना मैं अपने हर बच्चे को इस प्रोफेशन में देखना चाहता हूं. यह काम करने के लिए सबसे अच्छी जगह है. मैंने तो एक्टिंग की शुरुआत तब से कर दी थी, जब मेरी उम्र 17-18 साल थी.

सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान हमेशा ही तैमूर की चुलबुली फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उनके द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर जमकर वायरल हुई है,  जिसमें तैमूर अली खान फ्रेंच फ्राइस खा रहे हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *