in

स्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘भाईजान’ के लिए कास्ट, खूबसूरती देती है माँ को टक्कर

सलमान खान की फिल्म ‘भाईजान’ के लिए उन्होंने अब स्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की इस फिल्म में एंट्री करवाई हैं। काफी दिनो से ही यह फिल्म चर्चाओं में बनी हुई है। फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म का नाम ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बदलकर ‘भाईजान’ कर दिया है। इस फिल्म में सलमान के साथ ‘बिग बॉस’ 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी शहनाज गिल को भी लीड रोल के लिए चुना गया है। इस फिल्म के लिए पलक तिवारी को सलमान खान ने खुद एक बड़े रोल के लिए चुना है। पलक इस फिल्म में एक पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के अपोजिट काम करेंगी।

पलक तिवारी ने फिल्म ‘भाईजान’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस फिल्म में पलक और जस्सी एक गाने में भी नजर आयेंगे। फिल्म के डायरेक्टर फरहाद समजी की इस फिल्म में सलमान खान, शहनाज गिल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, वंकटेश, पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम यह सब एक्टर इस फिल्म में नजर आने वाले है। पलक तिवारी के लुक और स्टाइल से पहले से ही उनको पसंद करते है।

उनका पहला सॉन्ग ‘बिजली बिजली’ जो की एक सुपरहिट सॉन्ग था। यह सॉन्ग काफी वायरल भी हुआ था। इसी सॉन्ग से पलक को इस इंडस्ट्री में एक पहचान मिली और लोग उनको पसंद करने लगे थे। पलक तिवारी ने इससे पहले फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम करती थी। पलक ने इससे पहले सलमान के साथ ‘बिग बॉस’ का स्टेज शेयर किया था। पलक की मां स्वेता तिवारी ‘बिग बॉस’ 4 की विनर रह चुकी है।

फिल्म ‘भाईजान’ में पहले आयुष शर्मा भी थे लेकिन बाद में इनकी बढ़ती डिमांड की वजह से इनको फिल्म से बाहर कर दिया गया। हालांकि इससे आयुष गुस्सा नही हुए इन सब उनके और सलमान के रिश्ते में कुछ असर नही पड़ा। आयुष को इस फिल्म में अहम रोल चाहिए था और क्रिएटिव डिफ्रेंसेज के चलते भी आयुष को फिल्म से बाहर करना पड़ा।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.