स्वरा भास्कर 33 साल की उम्र में बनने जा रह है बिन ब्याई मां, कहा अब और इंतजार नहीं होता…

0
139

हिंदी सिनेमा में सपोर्टिंग रोल या छोटे-मोटे रोल कर सुर्खियां पाने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर हमें इन दिनों सुर्खियों में तो छाई दिखती हैं लेकिन अपने फिल्मी करियर के कारण नहीं। फिल्मी करियर से ज्यादा सुर्खियां वह राजनीतिक बयानों के कारण पाती है। अपने बयानों में कभी किसी धर्म के बारे में टिप्पणी करते हैं तो कभी सरकार के बारे में। दरअसल स्वरा भास्कर की फिल्में और वेब सीरीज इतनी ज्यादा सफल नहीं हो पाती। यही कारण है कि वह सुर्खियां बटोरने के लिए नए नए मुद्दे तलाशती रहती है।

बता दे कि इन दिनों स्वरा भास्कर किसी और ही वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। एक मीडिया रिपोर्ट में पब्लिश आर्टिकल के अनुसार स्वरा भास्कर बिना शादी के ही मां बनने जा रही है। साथ ही बता दें कि उस रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि स्वरा भास्कर एक बच्चे को अडॉप्ट करने वाली हैं। यहीं कारण है की उन्होंने सेंट्रल एडॉप्शन रिसोर्स अथॉरिटी में रजिस्ट्रेशन भी कराया है। जैसे ही सारी प्रक्रिया पूरी हो जाएगी, वह एक बच्चे को अडॉप्ट करेंगी।

बता दे कि जैसे ही स्वरा भास्कर के बच्चा अडॉप्ट करने की खबर मीडिया में फैली वैसे ही स्वरा के फैंस ने उनसे तरह के सवाल पूछ लिए।एक फैन ने पूछ लिया कि क्या वो शादी नहीं करेंगी। वहीं दूसरे ने पूछा कि वह बिना शादी के बच्चा क्यों गोद ले रहीं है। बता दे कि स्वरा भास्कर के इस निर्णय से उनके माता-पिता बहुत खुश हैं। तथा उनके माता-पिता का पूरा सपोर्ट उन्हें प्राप्त हो रहा है। वही स्वरा की बात करें तो वह चाहती है कि वह जल्दी मां बन जाए इसलिए उन्होंने यह निर्णय लिया।

अगर स्वरा भास्कर के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उनके पास कुछ खास प्रोजेक्ट नहीं दिखाई दे रहे हैं। वही स्वरा भास्कर को वीरे दी वेडिंग, निल बटे सन्नाटा जैसी पिक्चरों में देखा जा चुका है। वही जब बॉलीवुड में इनको कामयाबी नहीं मिली तो इन्होंने वेब सीरीज में बोल्ड सीन देकर लोगो का ध्यान हासिल करनी चाहि।बता दे की एक वेब सीरीज इसका नाम रसभरी है उसमें इन्होंने अपने स्टूडेंट के साथ काफी इंटिमेट सीन दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here