अफेयर के कारण वायरल हो रही हे सुष्मिता सेन और उनकी की बेटी की तस्वीरे, देखे फोटोस…

0
411

सुष्मिता सेन बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी है। और आए दिन अपने अफेयर की वजह से सुर्ख़ियों में दिखाई दे रही है। सुष्मिता सेन बॉलीवुड के किसी भी अभिनेता या सेलिब्रिटी के साथ रिलेशन में नही है बल्कि सुष्मिता सेन ललित मोदी के साथ रिलेशन में देख ने को मिल रही है। हाली में ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप की ख़बर सब को बताई।

Sushmita Sen And Lalit Modi Are Dating, Hints at Marriage in Romantic Post - See Photos

ललित मोदी आईपीएल के फाउंडर है। और आप को बता दे की ललित मोदी करोड़ो का घपला कर के भारत छोड़ कर चले गया था। सुष्मिता सेन और ललित मोदी के बीच रिलेशनशिप की खबर सबके सामने आने लगी। और उनकी बेटी की फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। जानकारी के लिए बता दे की सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नही की हे। और सुष्मिता सेन की बिना शादी करे दो बेटियां है क्योंकि सुष्मिता सेन ने अपनी दोनो बेटियो को अडॉप्ट किया था।

Sushmita Sen's Daughter, Renee Sen Reveals Her Relationship Status In An 'Ask Me Anything' Session

सुष्मिता सेन ने 2000 में रिमी सेन को अडॉप्ट किया था। और 2010 में अलीशा को अडॉप्ट किया था। हाली में सुष्मिता सेन ने अपनी बेटी रिमी सेन का 22वा बर्थडे सेलिब्रेशन किया था। इसी बढ़िया मौके पर सुष्मिता सेन की बेटी रिमी सेन की तस्वीरे वायरल हो लगी थी। सुष्मिता सेन की तरह रिमी सेन भी बहुत सुंदर दिखाई देती हे। और रिमी सेन फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कुछ नही जानती।

Sushmita Sen - IMDb

रिमी सेन को पढ़ाई करना बहुत पसंद है। और आप को बता दे की सुष्मिता सेन की छोटी बेटी अलीशा सेन भी बहुत सुंदर देखती है। सुष्मिता सेन की दोनो बेटियो को बॉलीवुड की ग्लैमर वाली लाईफ बिल्कुल पसंद नहीं है। सुष्मिता सेन की दोनो बेटियां काफी साधारण लाइफ जीना पसंद करती है। और सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियो को संस्कृति के बारे में बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here