in

4 अफेयर के बाद भी Sushmita Sen ने शादी क्यों नहीं की, अब 14 साल छोटे अभिनेता के साथ चल रहा है अफेयर…

मिस यूनिवर्स रह चुकी अभिनेत्री Sushmita Sen जितनी अपनी एक्टिंग को लेकर जानी जाती है। उससे कही अधिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छायी रहती है। 44 साल की Sushmita Sen का नाम अब तक कई बड़े बड़े अभिनेताओं के साथ जुड़ चूका है।

इन अफेयर्स ने सोशल मीडिया से लेकर मेन स्ट्रीम मीडिया तक खूब सुर्खिया बटोरी है। Sushmita के प्यार में कुछ लोग तो इतने दीवाने हो गए थे की अपनी जा’न देने की भी सोच बैठे थे। वही कुछ लोगो ने Sushmita से हुए प्यार को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती भी बता दिया था।

फिल्म निर्देशक विक्रम भट्ट और अभिनेत्री सुष्मिता सेन का अफेयर बॉलीवुड के सबसे चर्चित अफेयर्स में एक है। एक वक्त था जब विक्रम भट्ट सुष्मिता सेन के प्यार में पागल थे। उस वक्त विक्रम भट्ट 27 साल के थे, तो वही सुष्मिता सेन सिर्फ 20 साल की थी।

सुष्मिता की खूबसूरती को देखकर विक्रम अपना दिल उसको दे बैठे थे। दिलचस्प बात तो ये है की विक्रम भट्ट उस समय शादी शुदा थे। इसके बावजूद उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ एक्स्ट्रा मै’रिटल अफेयर चलाया। विक्रम ने सुष्मिता के प्यार में अपनी पत्नी तक को छोड़ दिया था। यह बात विक्रम ने खुद एक इंटरव्यू में बताई थी।

विक्रम आगे उस इंटरव्यू में बताते की सुष्मिता के साथ अफेयर के कारण उन्हें अपने बचपन की दोस्त और पत्नी को तलाक देना पड़ा था। उस समय विक्रम और उनकी पत्नी के बीच हालात इतने खराब हो गए की ना चाहते हुए भी विक्रम को अपनी पत्नी को त’लाक देना पड़ा। क्योंकि उस समय मीडिया में सिर्फ और सिर्फ विक्रम और सुष्मिता की खबरे चलती रहती थी।

ये दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा पोस्सेस्सिव थे। और खबरों की माने तो जब इन दोनों का ब्रेकउप हुआ, तब विक्रम पांचवी मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जा’न भी देने वाले थे। उस समय खबरें यह भी आ रही थी की सुष्मिता सेन विक्रम भट्ट के बच्चे की माँ बनने वाली थी।

विक्रम ने यह भी बताया की सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप में आना उनकी सबसे बड़ी गलती थी। इस गलती ने उनके पुरे जीवन की दशा और दिशा को ही बदल दिया। आज भी विक्रम को इस बात का काफी पछतावा रहता है।

अपनी खूबसूरती और गज़ब के फिटनेस से सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हूडा का भी दिल जित लिया था। खबरों की मानें तो कर्मा और होली फिल्म की शूटिंग के दौरान, यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन यह रिश्ता भी ज्यादा लम्बा नहीं चल पाया।

रणदीप के बाद सुष्मिता रितिक भसीन को भी डेट कर चुकी है।ऋतिक और सुष्मिता 4 साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में भी रहे। यह दोनों अक्सर इवेंट और पार्टीज में भी एक साथ नज़र भी आते थे।

इसके अलावा खबरें तो यह भी आ रही थी की सुष्मिता सेन अम्बानी खानदान की बहु भी बनने वाली थी। देश के मशहूर बिजनेसमैन अनिल अंबानी के साथ सुष्मिता सेन के इस रिश्ते ने उस समय खूब सुर्खिया बटोरी थी। और यह रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चल पाया।

अभी सुष्मिता सेन रोहमन शॉल को डेट कर रही है। और उनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहती है। दोनों के अफेयर की अक्सर चर्चा भी होती रहती है। सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई सारी तस्वीरें भी शेयर करती रहती है।

इन दोनों की उम्र के बीच 14 साल का फासला है। इसके बारे में सुष्मिता सेन ने एक इंटरव्यू में बताया था की जब वो दोनों एक दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे थे, तब रोहमन कभी अपनी उम्र नहीं बताई सुष्मिता को। हमेशा रोहमन अपनी उम्र बताने में शर्म ही आती थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *